मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

डाक्टर ने जहरीला इंजेक्शन लगाकर की खुदकुशी

01:31 PM Jul 06, 2022 IST
Advertisement

मोहाली, 5 जुलाई (निस)

फेज-2 मोहाली में एक डाक्टर ने खुद को जहरीला इंजेक्शन लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक युवक की पहचान संदीप सिंह (32) के रूप में हुई है। मृतक संदीप पिछले तीन महीने से यहां किराये पर अकेला रह रहा था और चंडीगढ़ सेक्टर-34 में प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टर पद पर तैनात था। एसएचओ फेज-1 सुमित मोर ने कहा कि डाक्टर संदीप सिंह मूल रूप से कनाल कालोनी रोपड़ का रहने वाला था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बुधवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। एसएचओ सुमित मोर ने कहा कि संदीप की अभी शादी नहीं हुई थी। दोपहर 11 बजे उन्होंने अपनी मां के मोबाइल पर फोन किया और बताया कि उसने कहां पैसे रखे हैं। इस पर मां को शक हुआ और वह रोपड़ से फेज-2 पहुंच गई।

Advertisement

पुलिस ने मौके पर जाकर दरवाजा खोला तो अंदर बेड पर संदीप सिंह की लाश पड़ी थी। एसएचओ मोर के अनुसार उन्हें मौके से एनेस्थीसिया (एट्राक्यूरिम) इंजेक्शन का रैपर बरामद हुआ।

एक रैपर में पांच इंजेक्शन होते हैं, जिसमें से चार खाली इंजेक्शन मौके से पाए गए जबकि एक इंजेक्शन पुलिस को नहीं मिला। वहीं संदीप के एक हाथ में गलुकोज की बोतल और सरिंज थी, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। एसएचओ के बताने अनुसार मौत के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस ने मौके से मोबाइल फोन व संदीप सिंह का आइपैड बरामद किया है जिसकी जांच करवाई जाएगी।

Advertisement
Tags :
इंजेक्शनखुदकुशीजहरीलाडाक्टरलगाकर
Advertisement