For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनीपत लापरवाही का आरोपी चिकित्सक गिरफ्तार, जमानत

11:53 AM Oct 19, 2024 IST
सोनीपत लापरवाही का आरोपी चिकित्सक गिरफ्तार  जमानत
Advertisement

सोनीपत, 18 अक्तूबर (हप्र)
बहालगढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में महिला की दोनों किडनी निकालने के मामले में लापरवाही के आरोपी चिकित्सक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी डॉ. गौरव को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां उसे जमानत मिल गई।
राजेंद्र नगर निवासी आनंद ने 25 सितंबर को सेक्टर-27 थाना पुलिस को बताया था कि उनकी पत्नी वीना की बाएं तरफ की किडनी में पथरी थी, जिससे वह परेशान रहती थी। पत्नी का उपचार बहालगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल में चिकित्सक गौरव सिंह रंधावा के पास चल रहा था। 27 अप्रैल को चिकित्सक ने उन्हें बताया था कि वीना रानी की बाईं तरफ की किडनी में पथरी होने की वजह से यह किडनी पूरी तरह से खराब हो चुकी है। किडनी को तुरंत ऑपरेशन कर बाहर निकालना पड़ेगा। ऐसा नहीं किया तो महिला की जान को खतरा हो सकता है। उन्होंने चिकित्सक पर विश्वास कर वीना रानी को 29 अप्रैल को दाखिल करवा दिया था। इसके बाद एक मई को ऑपरेशन हुआ था, जिसे गौरव सिंह रंधावा ने सफल होने की जानकारी दी थी। बाद में जब वह पत्नी से मिले तो वह बेसुध थी। गौरव सिंह रंधावा के पास जाने पर उन्होंने रिपोर्ट देखने के बाद कहा था कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है। गलती से वीना की दोनों किडनी निकाल दी हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी थी। उन्होंने चिकित्सक गौरव सिंह रंधावा, ऑपरेशन थिएटर स्टाफ और अस्पताल प्रबंधन पर जालसाजी और छल-कपट करके उसकी पत्नी की किडनी चुराने व उसको जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया था। मामले की जांच मेडिकल बोर्ड से कराने पर रिपोर्ट में डॉक्टर की लापरवाही सामने आई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।
अब मामले में पुलिस ने आरोपी चिकित्सक गौरव को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जमानत मिल गई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement