For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विकास की रफ्तार रुकने न देना : राजेश नागर

07:48 AM Sep 16, 2024 IST
विकास की रफ्तार रुकने न देना   राजेश नागर
बल्लभगढ़ की सूरदास कालोनी में आयोजित कार्यक्रम में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर, ओमप्रकाश रक्षवाल। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 15 सितंबर (निस)
तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में सूरदास कॉलोनी में सभा आयोजित हुई जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने इकट‍्ठा होकर पूरा समर्थन देने की घोषणा की। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने सभी से राजेश नागर को वोट देने की अपील की। यहां पहुंचे राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने फूलमाला और पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। राजेश नागर ने कहा कि भाजपा सरकार जनता की सरकार है जो जनता की भलाई के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने तिगांव में विकास की गंगा बहाई है जिसे भी आप सभी लोग देख रहे हैं। नागर ने कहा कि हमारे यहां विकास की गाड़ी स्पीड पर है, इसको रुकने नहीं देने की जिम्मेदारी हम सब की है। हमारी सरकार किसी प्रकार की कमी विकास में नहीं छोड़ रही है।
इस अवसर पर पूर्व निगम पार्षद ओम प्रकाश रक्षवाल, विक्की भड़ाना, बब्बल बैंसला, लोकेश बैंसला, ओम दत्त शर्मा, अमित भारद्वाज, सुरेंद्र बिधूड़ी, प्रहलाद शर्मा, वासुदेव शर्मा, संत राज चंदीला, ओम प्रकाश चंदीला, बीडीसी छत्रपाल, बीडीसी सुरजीत, ओमकार लोधी, मुकेश झा, महेंद्र सिंह, राजेंद्र मोगा, गुरु मंगत कंबोज, देवी दयाल, विकास कुशवाहा, रविंद्र राठौर, जोगिंदर कंबोज, मनोज, सतवीर सिंह, रंजीत, कमल बिहारी मिश्रा, सत्य प्रकाश श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement