मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किसी कार्यकर्ता की तरफ आंख उठाकर भी न देखना

06:37 AM Oct 11, 2024 IST
अम्बाला शहर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व मंत्री असीम गोयल। -हप्र

अम्बाला शहर, 10 अक्तूबर(हप्र)
विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद बृहस्पतिवार को पूर्व मंत्री असीम गोयल ने हिसार रोड स्थित एक निजी रिजॉर्ट में कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई जिसमें हजारों की तादाद में कार्यकर्ता एकत्र हुए। बैठक में गोयल ने चुनाव में कड़ी मेहनत करने वाले एक-एक कार्यकर्ता की मेहनत को मंच से नमन किया। साथ ही अपने विरोधी दलों के नेताओं को भी सचेत किया कि उनके किसी भी कार्यकर्ता की तरफ आंख उठाकर भी मत देख लेना। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री गोयल ने कहा कि इस चुनाव में जो कार्यकर्ता सौ कदम चल सकता था वो एक हजार कदम चला। ऐसे कार्यकर्ताओं की मेहनत को वह नमन करते हैं। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं में खूब जोश भरा। गोयल ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए मंच से कहा कि उनके जीवन का एक-एक पल अम्बाला और अम्बाला की जनता के नाम है। पहले भी अम्बाला के लिए काम किया है और भविष्य में भी करते रहेंगे।

Advertisement

शपथ ग्रहण समारोह के दिन मनाएं दीवाली

कार्यकर्ताओं के हौसले को बुलंद करते हुए असीम गोयल ने कहा कि हमारे अम्बाला का बेटा, हमारा भाई नायब सैनी मुख्यमंत्री बनने जा रहा है। इससे बड़ी खुशी की बात कोई हो नहीं सकती। इसलिए हर कार्यकर्ता शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दिन होली, दीवाली मनाए। हर घर घी के दिए जलाएं। असीम गोयल ने कहा कि हरियाणा ने इतिहास रचा है। जनता ने कांग्रेस को सिरे से नकारा है।

Advertisement
Advertisement