For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

डीजे 11 ने मोंटी 11 को 38 रनों से हराकर जीता टूर्नामेंट

10:29 PM Apr 10, 2024 IST
डीजे 11 ने मोंटी 11 को 38 रनों से हराकर जीता टूर्नामेंट
Advertisement

चंडीगढ़, 10 अप्रैल (ट्रिन्यू)

विक्की मिड्डूखेड़ा फाउंडेशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट पंजाब यूनिवर्सिटी के लॉ ग्राउंड में संपन्न हुआ। यह क्रिकेट टूर्नामेंट लोकप्रिय छात्र नेता विक्की मिड्डूखेड़ा की स्मृति में बनाए गए एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) विक्की मिड्डूखेड़ा फाउंडेशन के हिस्से के रूप में आयोजित किया गया था। विक्की के भाई अजयपाल सिंह मिड्डूखेड़ा, जो अकाली दल के वरिष्ठ नेता हैं, ने कहा कि टूर्नामेंट का उद्देश्य युवाओं को खेलों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करना था ताकि वे रचनात्मक गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करें और नशीली दवाओं से दूर रहें।
फाइनल मैच प्रत्येक 10 ओवरों का खेला गया तथा मोंटी 11 और डीजे 11 के बीच हुआ। डीजे 11 ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 138 रन बनाए। जवाब में मोंटी-11 की पूरी टीम 100 रन पर आउट हो गई, और डीजे 11 ने 38 रनों से मैच जीत लिया।
टूर्नामेंट में मुख्य रूप से पीयू के विभिन्न हॉस्टलों का प्रतिनिधित्व करने वाली 16 टीमों ने हिस्सा लिया। अजयपाल सिंह मिड्डूखेड़ा ने बताया कि मशहूर क्रिकेटर टेस्ट खिलाड़ी गुरकीरत सिंह मान और मनप्रीत सिंह गोनी भी मौजूद थेण् उन्होंने फाउंडेशन द्वारा की गई पहल की सराहना की।
सम्माननीय अतिथि के रूप में पार्टी लाइन से ऊपर उठकर कई नेता भी उपस्थित थे। पुरस्कार वितरण समारोह में विभिन्न राजनीतिक दलों के कई वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया और प्रिय नेता विक्की मिड्डूखेड़ा की स्मृति में भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इन नेताओं में वरिष्ठ कांग्रेस नेता खुशबाज जट्टाना, दलवीर सिंह गोल्डी, चंडीगढ़ टेरिटोरियल कांग्रेस कमेटी, चंडीगढ़ के अध्यक्ष हरमोहिंदर सिंह लक्की, वरिष्ठ कांग्रेस नेता बरिंदर सिंह ढिल्लों, भाजपा चंडीगढ़ के पार्षद कंवर सिंह राणा, भाजपा नेता देवेन्द्र बबला, कांग्रेस नेता सिकंदर बूरा, कांग्रेस नेता मौजी लुबाना, इनसो नेता अनिल ढुल, एमसी पार्षद सौरभ जोशी, हरदीप सिंह बुटेला, हरिओम देशवाल, मनप्रीत बोनी, एसओआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणबीर सिंह ढिल्लों और भाजपा नेता देविंदर बबला उपस्थित थे।
भारतीय छात्र संगठन (एसओआई) के नेता जशन जवंदा, गुरनूर सिंह कांडा, जेपी बराड़, सिमरप्रीत सिंह, सुखमन भुल्लर और गुरशांत सिंह जयपाल बराड़ रवि झिनहार, कर्ण हरिका, मोहित राणा, लवप्रीत संधू सहित अन्य लोगों ने टूर्नामेंट के आयोजन में सक्रिय रूप से मदद की। टूर्नामेंट नॉक आउट आधार पर खेला गया। इस मौके पर अजयपाल सिंह मिड्डूखेड़ा ने कहा कि विक्की  की याद में फाउंडेशन जल्द ही महिलाओं के लिए एक मल्टी-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट आयोजित करेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×