मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रोटरी क्लब चीका की बैठक में कार्यों पर चर्चा

08:53 AM May 31, 2024 IST
गुहला चीका में नरवाना रोटरी क्लब के सदस्यों को सम्मानित करते चीका क्लब के प्रधान नरेश जैन व अन्य। -निस

गुहला चीका, 30 मई (निस)
बुधवार शाम को रोटरी क्लब चीका की एक बैठक कोर्ट रिगालिया होटल चीका में बुलाई गई। बैठक की अध्यक्ष क्लब के प्रधान नरेश जैन ने की व मंच संचालन क्लब के सचिव शीशपाल जिंदल ने किया।
बैठक के दौरान क्लब द्वारा पिछले छह माह में किए गए समाज हित के कार्यों की जानकारी दी गई व आगामी वर्ष में किए जाने वाले कार्यों पर विचार-विमर्श किया गया।
बैठक के दौरान 2025-26 के लिए क्लब के प्रधान के चुनाव को लेकर विचार किया गया और सभी से सुझाव मांगे गए। प्रधान नरेश जैन ने बताया कि जल्द ही क्लब की और एक मेगा हेल्थ जांच कैंप लगाया जाएगा, जिसमें हर एक बीमारी के विशेषज्ञ चिकित्सक कैंप में आए लोगों के स्वास्थ्य की जांचे करेंगे। जैन ने बताया कि जल्द ही क्षेत्र में घर घर जाकर मेडिकल किटें प्रदान की जाएंगी ताकि किसी भी प्रकार की एमरजेंसी में लोग घर पर ही प्राथमिक उपचार कर सकें। बैठक के उपरांत क्लब के सदस्यों द्वारा परिवार मिलन समारोह का आयोजन भी किया गया, जिसमें क्लब के सभी सदस्यों के साथ साथ पेहवा, कैथल, नरवाना व समाना के रोटरी क्लब के सदस्यों ने भी भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में सभी सदस्यों को उपहार देकर सम्मानित भी किया। इस मौके पर डॉ. सतीश मित्तल, पवन गर्ग, संजीव बंसल हैप्पी, सुरेश गर्ग, नरेश जैन, सुरेश सेठी, डॉ. विरेंद्र बंसल, सुनील शाह, विजय गर्ग सहित सभी सदस्य कार्यक्रम में शामिल हुए।

Advertisement

Advertisement