For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

धर्मबीर सिंह ने कार्यकर्ताओं के बीच बिताया दिन

10:29 AM May 27, 2024 IST
धर्मबीर सिंह ने कार्यकर्ताओं के बीच बिताया दिन
भिवानी में रविवार को कार्यकर्ताओं के बीच भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 26 मई (हप्र)
18वीं लोकसभा के लिए छठे चरण के मतदान के बाद पिछले एक महीने से निरंतर अपने क्षेत्र में जनता के बीच संपर्क साध रहे नेताओं ने आज मतदान के बाद अपने घर पर रहकर चुनाव की थकान उतारी।
भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र में 65 प्रतिशत के लगभग मतदान हुआ। भिवानी जिला में ईवीएम मशीनें कड़ी सुरक्षा के बीच सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में रखी गई है, जो 4 जून को मतगणना के समय खुलेंगी।
भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने आज घर पर रहकर सभी 9 हलकों से आए कार्यकर्ताओं के बीच बैठकर उनका हाल-चाल जाना तथा चुनाव की थकान उतारने के साथ ही कार्यकर्ताओं से विभिन्न हलकों व विभिन्न बूथों पर पार्टी की क्या स्थिति रही, इसकी चर्चा की। कार्यकर्ताओं से हंसी-ठिठौली के बीच भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने अपनी थकान घर पर रहकर उतारी। इस चुनाव में निरंतर धर्मबीर सिंह के साथ उनकी पत्नी मुन्नी देवी व बेटे मोहित पंघाल ने भी घर पर आराम कर चुनाव के बाद की थकान उतारी। भाजपा प्रत्याशी के बेटे मोहित पंघाल ने बताया कि भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हुआ। इसके लिए वे इस क्षेत्र की जनता का धन्यवाद करते हैं।
भीषण गर्मी के बाद भी 65 प्रतिशत के लगभग मतदान रहा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×