मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

देवेंद्र कादियान ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

11:29 AM Sep 11, 2024 IST
गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के गांव बजाना में देवेंद्र कादियान के समर्थन में आयोजित बारहा की पंचायत में जुटी भारी भीड़। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 10 सितंबर (हप्र)
भाजपा द्वारा गन्नौर विधानसभा क्षेत्र से देवेंद्र कौशिक को प्रत्याशी बनाए जाने पर अरसे से चुनाव प्रचार में जुटे समाजसेवी देवेंद्र कादियान ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने मंगलवार शाम अपने गांव बजाना में बारहा की पंचायत बुलाकर सारा घटनाक्रम उनके सामने रखा। पंचायत में जुटी भीड़ ने हाथ उठाकर एक सुर में उनका साथ देने की बात कही।
समाज सेवी देवेंद्र कादियान ने मंगलवार सुबह करीब 10 बजे सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने समर्थकों और हलके के लोगों को बताया कि हम टिकट की लड़ाई हार गये हैं मगर असली लड़ाई अभी बाकी है जिसे हमने एकजुट होकर जीतना है। बाद में शाम को उन्होंने अपने गांव बजाना में बारहा की पंचायत बुलाई जिसमें भारी संख्या में सरपंच, पंच व ब्लॉक समिति के सदस्यों समेत ग्रामीण शामिल हुए।
पंचायत में देवेंद्र कादियान ने कहा,‘मैं पार्टी के लिए खून-पसीना बहाता रहा मगर समय आने पर मजदूरी नहीं दी। पार्टी हाईकमान ने आखिरी समय तक भरोसा दिलाये रखा। रात को दिल्ली बुलाकर कहा हम असमर्थ हैं। अब मैं पिंजरे से बाहर हूं, लोग भी यही चाहते थे।’
उन्होंने कहा कि मुझे पार्टी की टिकट नहीं, जनता की टिकट पर चुनाव लड़ना है। उन्होंने नामाकंन के लिए 12 सितंबर को नयी अनाज मंडी में ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों से पहुंचने की अपील की।

Advertisement

Advertisement