मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘विधायक रहते रादौर में करवाये 1650 करोड़ के विकास कार्य’

08:57 AM Sep 17, 2024 IST
रादौर स्थित गांव मंधार में सोमवार को भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा का स्वागत करते पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज का भाई सतपाल कांबोज। -निस

रादौर, 16 सितंबर (निस)
गांव मंधार में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता कर्णदेव काम्बोज के भाई मास्टर सतपाल कांबोज ने भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा का जोरदार स्वागत किया और कहा कि राष्ट्रहित में उनका परिवार शुरू से ही भाजपा में रहा है और आगे भी भाजपा में ही रहेंगे। प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।
रादौर से भाजपा प्रत्याशी श्याम सिंह राणा ने कहा कि गांव मंधार सहित अब तक वे हलके के करीब 50 गांवों में जाकर चुनाव प्रचार कर चुके हैं। सभी गांवों में 36 बिरादरी के लोगों का उन्हें पूरा समर्थन मिल रहा है। दस साल के हुड्डा सरकार के शासनकाल में रादौर में कोई भी विकास कार्य नहीं हुआ, जबकि उनके कार्यकाल में भाजपा सरकार ने रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए। वे 5 साल विधायक रहे और पूरे हलके में उन्होंने 1650 करोड़ के विकास कार्य करवाए। आज तक इतने अधिक विकास कार्य यहां से विधायक रहे किसी भी अन्य ने नहीं करवाए है। उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद आगे भी वे हल्के में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाएंगे।

Advertisement

Advertisement