मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एनआईटी का विकास पहली प्राथमिकता : कृष्णपाल गुर्जर

10:46 AM Jun 18, 2024 IST
फरीदाबाद में सोमवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री बनने पर चौधरी कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत करते वरिष्ठ भाजपा नेता यशबीर डागर। -हप्र

राजेश शर्मा/हप्र
फरीदाबाद, 17 जून
केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का तीसरी बार लगातार सांसद व मोदी कैबिनेट में केन्द्रीय राज्य मंत्री बनने पर वरिष्ठ भाजपा नेता यशबीर डागर द्वारा एनआईटी क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले प्रतापगढ़ स्थित कृष्णा फार्म हाऊस में धन्यवाद समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के कोने-कोने से आए भाजपा कार्यकर्ताओं व मौजिज लोगों ने गुर्जर का स्वागत किया। वहीं भाजपा नेता यशबीर डागर ने चौधरी कृष्णपाल गुर्जर का पगड़ी बांधकर, शॉल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा भी विशेष रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जो सम्मान उन्हें एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने वोट रूपी आशीर्वाद के रूप में दिया है। उसका ऋण वह विकास करके उतारेेंगे। उन्होंने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के पेयजल समस्या का निदान करने के लिए हरसंभव कदम उठाएंगे और लोगों को रेनीवैल परियोजना के तहत मीठा पानी पहुंचायेंगे। यह उनका यहां की जनता से वादा है। समय जरूर लगेगा, मगर इस समस्या का हल जरूर करवाएंगे। एनआईटी क्षेत्र का विकास उनकी पहली प्राथमिकता में शामिल है।
वहीं क्षेत्र की सीवर व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए भी उन्होंने अधिकारियों को आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि अब फरीदाबाद के विकास का पहिया और तेजी से चलेगा, क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल को केन्द्र में शहरी विकास मंत्री का ओहदा प्राप्त हुआ है। गुरुग्राम व पलवल की ओर जाने वाली मैट्रो की डीपीआर बनवाकर जल्द उस पर काम शुरू करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता एक मजबूत स्तंभ है और कार्यकर्ता ही सरकार बनाने की सबसे बड़ी कड़ी है। फरीदाबाद की जनता के साथ-साथ उनकी जीत में कार्यकर्ताओं का भी बहुत बड़ा रोल है। इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता यशबीर डागर ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि गुर्जर एनआईटी क्षेत्र की सभी समस्याओं का जड़मूल से समाधान करेंगे।

Advertisement

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

इस अवसर पर धर्मवीर भड़ाना, ऋषि चौधरी, मुकेश डागर, सुरेंद्र जांगड़ा, राजपाल दहिया, सुरेश पाठक, शेर सिंह भाटिया, संतोष धनखड़, सतीश दलाल, संजीव सोम, नीरज भाटिया, तिलक कथूरिया, मदन लाल जांगड़ा, राकेश अत्री, सुनील गुप्ता, अमित कुमार, सुभाष नैन, लक्ष्यवर्धन, रतनेश, कृष्ण डागर, मेहर चंद हरसाना, रमेश बिष्ट, गीता शर्मा, मनीषा, मधु समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement