For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव की घोषणा के बावजूद प्रदेश सरकार ने की झूठी घोषणाएं : राजबीर फरटिया

11:13 AM Aug 20, 2024 IST
चुनाव की घोषणा के बावजूद प्रदेश सरकार ने की झूठी घोषणाएं   राजबीर फरटिया
सिवानी में सोमवार को कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया का स्वागत करते क्षेत्र के लोग। -हप्र

भिवानी, 19 अगस्त (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता व समाजसेवी राजबीर फरटिया ने कहा कि हरियाणा सरकार की झूठी घोषणओं की पोल न खुले इसलिए केंद्र सरकार ने हरियाणा में जल्द चुनाव की घोषणा करवा दी है। चुनाव की घोषणा के बावजूद प्रदेश सरकार ने एक के बाद एक कई झूठी घोषणाएं की हैं, लेकिन इनमें से कोई भी घोषणा पूरी नहीं हो पाएगी।
सोमवार को सिवानी मेें हरियाणा मांगे हिसाब के तहत जनसंपर्क अभियान के दौरान फरटिया ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है और प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए तत्पर है। चुनाव की घोषणा होते ही भाजपा के खिलाफ लोगों को रोष अब सड़कों पर आने लगा है।
सिवानी के वार्ड 11 मेें पहुंचने पर कस्बावासियों ने फरटिया का जोरदार स्वागत किया और उन्हें पगड़ी भेंट की व केलों से तोलकर सम्मान बढ़ाया। फरटिया ने अपने सम्बोधन में हरियाणा मांगे हिसाब में मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा की प्रदेश की जनता भाजपा कुशासन से तंग आ चुकी है उन्होंने कहा की भाजपा सरकार खोखले नारों और झूठे वादों पर जनता को बरगलाने में जुटी हैं, लेकिन अब लोग झांसे में नहीं आने वाले। भाजपा से जनता 10 वर्षों का हिसाब मांग रही है जबकि 10 साल से विपक्ष में होते हुए भी कांग्रेस आज तक अपने कामों के नाम पर वोट मांग रही है, जबकि 10 साल से सत्ता में होते हुए भी बीजेपी के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है।
उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा छह हजार रुपए बुढ़ापा पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपए की लागत से 2 कमरे के मकान, किसान को एमएसपी गारंटी और रसोई गैस 500 रुपए करने का कार्य कांग्रेस सरकार करेगी । हर गांव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ेंगे।
उन्होंने कहा कि आने वाला समय अब हमारा है, इसलिए सभी कार्यकर्ता विधानसभा के इस रण के लिए तैयार रहें और पार्टी का संदेश और संकल्पों को लेकर घर- घर पहुंच जाएं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×