For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए उपमुख्यमंत्री

12:04 PM Feb 19, 2024 IST
किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए उपमुख्यमंत्री
Advertisement

समालखा,18 फरवरी (निस)
हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला किसान आंदोलन को लेकर मीडिया के सवालों से बचते नजर आए। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि अब तीन दिन विधान सभा सत्र में इन्हीं सवालों के जवाब देने हैं। उप मुख्यमंत्री रविवार को खंड के गांव मच्छरोली में पूर्व सरपंच पति एवं जजपा के हलकाध्यक्ष बलराज मच्छरौली के घर भाई राजबीर सिंह का निधन पर परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे थे। राजबीर सिंह का निधन गत 29 जनवरी को हार्टअटैक से हुआ था।
इस मौके पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मीडिया कर्मियों ने लोकसभा चुनावों व किसान आंदोलन पर बात करने का प्रयास किया, लेकिन वह मीडिया कर्मियों के सवालों पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए।
उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें प्रोग्राम करने दो साल में विधानसभा सत्र हैं तीन दिन अब इन्हीं सवालों के जवाब देने हैं। दुष्यंत चौटाला हलकाध्यक्ष बलराज मच्छरौली के आवास पर करीब 20 मिनट तक रुके। इस दौरान उन्होंने जहां परिजनों को सांत्वना दी, वहीं लोगों की समस्याएं भी सुनी। इस मौके पर जजपा प्रदेश उपाध्यक्ष देवेन्द्र कादियान, फूलवती एडवोकेट, जिला कष्ट निवारण समिति सदस्य लेखराज खट्टर, यूएलबी जिलाध्यक्ष विपिन छाबड़ा आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×