For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधायक ने लाभार्थियों को वितरित किए विभिन्न योजनाओं के लाभ पत्र

10:41 AM Jul 01, 2024 IST
विधायक ने लाभार्थियों को वितरित किए विभिन्न योजनाओं के लाभ पत्र
सोनीपत में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद विधायक निर्मल चौधरी व विधायक के भाई माईराम कौशिक। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 30 जून (हप्र)
गन्नौर से विधायक निर्मल चौधरी ने जिला स्तरीय कार्यक्रम में नए लाभार्थियों को सामाजिक सुरक्षा पेंशन, मुख्यमंत्री ग्रामीण आवास योजना तथा डॉ. बीआर अंबेडकर आवास नवीनीकरण योजना समेत कई योजनाओं के तहत नए लाभार्थियों को लाभ पत्र वितरित किये। विधायक ने उन्हें योजनाओं से जुड़ने के लिए शुभकामनाएं दी। इस दौरान उपस्थित लाभार्थियों ने वीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का संबोधन भी सुना।
रविवार को पंचायत भवन में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक निर्मल चौधरी ने कहा कि प्रदेश के पात्र लोगों तक हर सरकारी योजना का पूरी पारदर्शिता के साथ लाभ पहुंचाना सरकार का पहला लक्ष्य है और सरकार इस लक्ष्य को शत प्रतिशतता के साथ पूरा कर रही है। उन्होंने कहा कि आज परिवार पहचान पत्र की मदद से लोगों को विभिन्न योजनाओं का लाभ घर बैठे मिल रहा है। जहां पहले लोगों को बुढ़ापा पेंशन के लिए कार्यालयों के चक्कर काटने पड़ते थे लेकिन परिवार पहचान पत्र की मदद से अब उन्हें कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ती। 60 साल की उम्र पूरी होने पर अपने आप घर बैठे उनकी पेंशन बन जाती है। उन्होंने कहा कि योजनाओं का जनता को फायदा पहुंचाने के लिए राजनेता और अधिकारियों का आपस में तालमेल होना जरूरी है।
इस मौके पर डीसी डॉ. मनोज कुमार, राई से विधायक मोहन लाल बड़ौली के भाई माईराम कौशिक, एडीसी अंकिता चौधरी, जिला कल्याण अधिकारी राजबीर शर्मा सहित संबंधित सभी अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×