For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अशाेक तंवर के आवास पर अध्यापकों का प्रदर्शन

06:54 AM Mar 29, 2024 IST
अशाेक तंवर के आवास पर अध्यापकों का प्रदर्शन
सिरसा में बृहस्पतिवार को भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर के घर के बाहर एकत्रित गेस्ट टीचर और हरियाणा अध्यापक संघ के सदस्य। -हप्र
Advertisement

सिरसा, 28 मार्च (हप्र)
अपनी मांगों को लेकर गेस्ट टीचर व हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के सदस्यों ने भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर के आवास के बाहर सांकेतिक प्रदर्शन किया। उनकी मांग है कि जो गेस्ट टीचर 31 मार्च को रिटायर्ड हो रहे हैं, उन्हें सेवानिवृत्ति के बाद वे सभी लाभ मिले जो एक नियमित अध्यापक को मिलते हैं।
गेस्ट टीचरों ने अशोक तंवर के पीए को बताया कि भाजपा के 2024 में दस वर्ष बीतने के बाद भी गेस्ट टीचर को नियमित नहीं किया। समान वेतन की घोषणा के 6 वर्ष बीतने के बाद पूरा वेतन नहीं मिला। गेस्ट टीचरों की मानी गई मांगों, सेवानिवृत्ति पर ग्रेच्युटी, मेडिकल व अन्य सेवा लाभ 3 वर्ष बीतने के बाद भी नहीं मिले। उन्होंने बताया कि सरकार की वादाखिलाफी से प्रदेश के गेस्ट टीचरों में भारी रोष है।
इस अवसर पर गेस्ट टीचरों की ओर से दविंद्र सिंह, जय भगवान, राधा कृष्ण, हरदीप गिल, नथु राम, गुरप्रीत सिंह, सुभाष खटाना, वंदना मलिक, राज पाल, सुनील, दीपक, रमेश गिरी, हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ की ओर से विनोद कासनिया, भागी रथ व विजय कुमार शामिल रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×