मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन

11:20 AM Oct 23, 2024 IST

सफीदों, 22 अक्तूबर (निस)
सफीदों के गांव सिंघाना में बिजली चोरी पकड़ने गई दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की टीम के साथ मारपीट करने व बंधक बनाने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को बिजली कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया और एसडीएम मनीष फौगाट को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में कर्मचारियों ने कहा कि बीती 10 अक्तूबर को गांव सिंघाना में बिजली चोरी पकड़ने गए निगम के स्टाफ को अनेक ग्रामीणों ने बंधक बना लिया था और उनके साथ मारपीट की थी। मोबाइल से बिजली चोरी की वीडियो डिलीट कर दी थी। कर्मचारियों का कहना था कि पुलिस ने आरोपियों पर एफआईआर तो दर्ज कर ली थी, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने प्रशासन से आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। धरने के दौरान कर्मचारियों का कहना था कि बिजली का लाइनलॉस व राजस्व कम आने पर उन्हें निगम अधिकारियों द्वारा बिजली चोरी पकड़ने के लिए भेजा जाता है, लेकिन उनकी सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसे बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट होती है। इससे पहले सफ़ीदों के गांव धर्मगढ़ में बिजली कर्मियों से मारपीट की गई थी। कर्मचारियों ने बिजली मंत्री से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Advertisement

दो आरोपी किए गिरफ्तार

सफीदों के डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले के 2 मुख्य आरोपियों विक्रम व सतीश को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Advertisement
Advertisement