मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

न्याय की मांग को लेकर सीटू व जनवादी महिला समिति का प्रदर्शन

08:38 AM Aug 23, 2024 IST
भिवानी में बृहस्पतिवार को कोलकाता की डॉक्टर छात्रा को न्याय की मांग को लेकर शहर में प्रदर्शन करते सीटू व जनवादी महिला समिति के सदस्य।-हप्र

भिवानी, 22 अगस्त (हप्र)
कामकाजी महिला समन्वय समिति (सीटू हरियाणा) के आह्वान पर कोलकाता की डॉक्टर के साथ बलात्कार एवं जघन्य हत्या के विरोध में भिवानी में प्रदर्शन हुआ। महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ बढ़ती यौन हिंसा के खिलाफ कामकाजी महिला समन्वय समिति (सीटू हरियाणा) के आह्वान पर बीर सिंह पार्क भिवानी में एकत्र होकर जिला उपायुक्त कार्यालय भिवानी तक रोष प्रदर्शन किया। साथ ही समाज कल्याण अधिकारी भिवानी के मार्फत प्रधानमंत्री भारत सरकार को ज्ञापन भेजकर पीडि़त परिवार को न्याय की मांग की गई। रोष प्रदर्शन की अध्यक्षता सीटू नेता हुकम कोर व जनवादी महिला समिति नेता बिमला घनघस ने की। मंच संचालन सुशीला ने किया।
सीआईटीयू ने मांग की कि दोषियों पर तुरंत मामला दर्ज किया जाए और उन्हें कड़ी सजा दी जाए।
चरखी दादरी (हप्र) : पूर्व किसान सभा, सीआइटीयू, सर्व कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों व सदस्यों ने संयुक्त रूप से बृहस्पतिवार को विभिन्न राज्यों में महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म, हत्याओं की घटनाओं को लेकर रोष प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए सभी संगठनों के सदस्यों ने इन सभी घटनाओं के दोषियों को फांसी देने की मांग की।
नूंह में छात्र व रेजिडेंट डॉक्टर्स का प्रदर्शन
गुरुग्राम (हप्र): मेडिकल कॉलेज कोलकाता पश्चिम बंगाल में गत 9 अगस्त को एक महिला डॉक्टर के खिलाफ रेप, हत्या मामले से राजकीय शहीद हसन खान मेवाती गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज नूंह के तकरीबन 500 छात्र व रेजिडेंट डॉक्टर ने एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जताई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement