For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

महाराजा अग्रसेन व नेकीराम शर्मा चौक के सुधारीकरण की मांग

07:45 AM Jun 21, 2024 IST
महाराजा अग्रसेन व नेकीराम शर्मा चौक के सुधारीकरण की मांग
भिवानी में बृहस्पतिवार को पं. नेकीराम चौक पर लगी बंद घड़ी को दिखाते दीपक अग्रवाल तौला। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 20 जून (हप्र)
जनकल्याण सहयोग संगठन के प्रदेश अध्यक्ष व भाजपा के वरिष्ठ नेता दीपक अग्रवाल तौला ने बृहस्तिवार को एसडीएम को पं. नेकीराम शर्मा चौक व महाराजा अग्रसेन चौक का सुधारीकरण करने के लिए मांगपत्र सौंपा।
तौला ने बताया कि दोनों चौकों की लाइट बार-बार आंधी से कट जाती है। पं. नेकीराम शर्मा चौक पर लगी इलेक्ट्रिक घड़ी व लाइट तथा महाराजा अग्रसेन चौक पर लगी हाई मास्क लाइट काफी महीने से काम नहीं कर रही है।
तौला ने बताया कि नेकीराम शर्मा चौक के चारों तरफ पत्थर के पिल्लर लगे हुए है, जो कि बार-बार ठीक करवाने के बावजूद वाहन की टक्कर होने या अन्य कारण से टूट जाते हैं। ऐसे में वे मांग करते है पत्थर के पिल्लर की बजाए स्टील या लोहे के पिल्लर लगाए जाएं।
उन्होंने बताया कि महाराजा अग्रसेन चौक की लाइट काफी समय से नीचे लटकी हुई है, जिसके चलते कभी-कभी दो चार लाइट जलने के बावजूद रोशनी दूर तक नहीं जा पाती। दीपक अग्रवाल तौला ने कहा कि ये दोनों चौक शहर की सुंदरता को चार चांद लगाने का काम करते हैं, लेकिन इस समय दोनों चौकों की हालत जर्जर है। इसे तुरंत प्रभाव से सुधारा जाए। इस मौके पर भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ जिला सह संयोजक मामनचंद अग्रवाल, श्याम लाल गोटेवाला, महेंद्र, राजकुमार गुप्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×