For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पंजाब को अपने अधीन करना चाहती हैं दिल्ली की पार्टियां : सुखबीर बादल

08:00 AM Apr 04, 2024 IST
पंजाब को अपने अधीन करना चाहती हैं दिल्ली की पार्टियां   सुखबीर बादल
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल व अन्य नेता बुधवार को पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान उमड़े जनसमूह का हाथ जोड़कर आभार जताते हुये। -निस
Advertisement

राजपुरा, 3 अप्रैल (निस)
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल की ओर से निकाली जा रही पंजाब बचाओ यात्रा का बुधवार को घनौर व सनौर में जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर सुखबीर बादल ने प्रदेशवासियों से अपील की कि वे बाहरी लोगों के हमले से पंजाब को बचाने के लिए अकाली दल का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि दिल्ली की पार्टियां दिल जीतने के बजाय पंजाब को अपने अधीन करना चाहती हैं। इस मौके पर अकाली दल अध्यक्ष के साथ वरिष्ठ नेता प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा, एन.के शर्मा, हरिंदरपाल सिंह चंदूमाजरा, भूपिंदर सिंह शेखपुर भी यात्रा में मौजूद रहे।
पंजाब बचाओ यात्रा को दोनों हलकों में जबरदस्त मिलने के बाद अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि अकाली दल ही गुरुओं के दर्शन का सच्चा उत्तराधिकारी है और वह ‘सरबत दा भला’ में यकीन करता है और हमेशा करता रहेगा।
अकाली दल अध्यक्ष ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी द्वारा दिए गए ‘बदलाव’ के नारे पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पंजाबियों को इस बारे आत्मचिंतन करना चाहिए कि पिछले सात सालों में पंजाब में क्या बदलाव आया है, क्योंकि पिछले सात सालों में राज्य की कानून व्यवस्था और अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो गई है और गरीब लोगों को सामाजिक कल्याण की योजनाओं के लाभ नहीं मिल रहे हैं। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि आगामी संसदीय चुनाव पंजाबियों के लिए सम्मान का विषय है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×