मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दीपेंद्र हुड्डा अयोध्या में रामलला की पूजा-अर्चना करने पहुंचे

09:21 AM Jan 16, 2024 IST
अयोध्या में सोमवार को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा रामलला के दर्शन करते हुए। 

चंडीगढ़, 15 जनवरी (ट्रिन्यू)
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा 16 जनवरी को रोहतक से घर-घर कांग्रेस अभियान शुरू करने से पहले सोमवार को मकर संक्रांति के मौके पर दोबारा अयोध्या में रामलला की पूजा-अर्चना करने पहुंचे। उन्होंने पवित्र सरयू नदी में स्नान किया और भगवान रामलला के दर्शन किए। दीपेन्द्र हुड्डा ने समस्त हरियाणावासियों की ओर से भगवान्ा से प्रार्थना की कि प्रदेश में शांति और भाईचारा बना रहे। उन्होंने भगवान श्रीराम से जनता की सेवा का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने हनुमानगढ़ी जाकर हनुमान जी के दर्शन किये।
उन्होंने कहा कि भगवान्ा राम सबके हैं और करोड़ों लोगों के मन में बसते हैं। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि 2005 में राजनीति में आने के बाद से तमाम जनसभाओं, रैलियों में उन्होंने जनमानस का अभिवादन राम-राम से किया है। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बताया कि उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की है कि देश में अमन और भाईचारे का वातावरण बना रहे। उन्होंने कहा कि भगवान राम की कृपा से समस्त भारतवासी महंगाई, बेरोजगारी और नशे जैसी बुराइयों से मुक्त होकर शांति के साथ अपना जीवन व्यतीत करें। उन्होंने कहा कि हरियाणा वो प्रदेश है जहां परस्पर अभिवादन भी राम-राम के साथ करते हैं। किसान-मजदूर, व्यापारी सभी अपने काम की शुरुआत राम का नाम लेकर करते हैं। कांग्रेस नेताओं के अनुसार हरियाणा से लगातार दूसरी बार अयोध्या में राम मंदिर जाने वाले दीपेंद्र पहले नेता हैं, वहीं कांग्रेस में राष्ट्रीय स्तर पर भी राम मंदिर जाने वाले भी वे पहले कांग्रेसी हैं।

Advertisement

Advertisement