मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

घरौंडा में घर लौट रहे दुकानदार पर जानलेवा हमला

10:26 AM Oct 14, 2024 IST

घरौंडा, 13 अक्तूबर (निस)
रात के अंधेरे में एक दुकानदार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। दुकानदार अपनी दुकान से घर लौट रहा था। दुकानदार की पत्नी बीचबचाव के लिए पहुंची तो उसके साथ भी बदसलूकी की गई और मारपीट की गई। पीड़िता ने अपना व अपने पति का घरौंडा के सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
11 अक्तूबर की रात लगभग 8 से 9 बजे के बीच राजेश कुमार दुकान से घर लौट रहा था, तभी युवराज और उसका साथी बाइकल पर सामने से आ रहे थे। अचानक उनकी मोटरसाइकिल ने राजेश की बाइक को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर के बाद युवराज और उसके साथी ने न केवल गाली-गलौज की बल्कि झगड़ा भी किया। इसके बाद युवराज ने अन्य साथियों को भी मौके पर बुला लिया और राजेश पर हमला कर दिया।
दुकानदार राजेश की पत्नी माेनिका ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि राजेश के सिर पर डंडे, ईंट और कड़े से वार किए गए, जिससे उसको गंभीर चोटें आई। जब वह हमले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने उसके साथ भी बदसलूकी की और मारपीट की।
शिकायतकर्ता मोनिका और उसके पति राजेश ने सरकारी अस्पताल घरौंडा में अपना इलाज करवाया और मेडिकल करवाने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को की। जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि मोनिका ने अपने पति के साथ हुई मारपीट की शिकायत दी है।

Advertisement

Advertisement