मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ऑटो में मिली युवक की लाश

10:00 AM Sep 13, 2024 IST

फरीदाबाद, 12 सितंबर (हप्र)
वजीरपुर रोड पर ऑटो में एक 30 वर्षीय युवक की लाश मिली। जिसके गले पर चोट के निशान मिले हैं। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त की। मृतक की पहचान दिनेश निवासी हाथरस यूपी के नाम से हुई। इसकी सूचना मिलने के बाद उसकी पत्नी ने भी फंदा लगा लिया। जिसे परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने युवक शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल भेज दिया है।
थाना प्रभारी जय कारण ने बताया कि रात को कंट्रोल रूम पर एक सूचना मिली थी, जिसमें बताया कि उनका बेटा ऑटो लेकर अक्सर 11 बजे तक घर पहुंच जाता है। जो कि अभी तक नहीं पहुंचा है। इसके बाद बेटे की गुमशुदा की सूचना देने वाले व्यक्ति को बुलाया गया। मौके पर पहुंचे व्यक्ति ने अपना नाम राजपाल बताया। राजपाल ने मौके पर पहुंचकर अपने बेटे की शिनाख्त की। उसने बताया कि यह उनका बेटा दिनेश ही है।
मृतक दिनेश के दोस्त अजय और राहुल ने बताया कि वह दोनों बीती रात साथ थे। दिनेश ओला में अपना ऑटो चलाता था, हो सकता है किसी ने उसका ऑटो कहीं ले जाने के लिए बुक किया हो और लूट की नीयत से उसकी हत्या कर दी हो। उन्होंने बताया कि दिनेश का मोबाइल, ऑटो की चाबी और उसके पैसे दिनेश के पास से गायब है।

Advertisement

Advertisement