मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बहू पर हमला, घर में भी नहीं घुसने दिया, पहुंची अस्पताल

11:08 AM Oct 14, 2024 IST
दादरी के सिविल अस्पताल में रविवार को उपचाराधीन सोनिया और उसकी बहन। -हप्र

चरखी दादरी, 13 अक्तूबर (हप्र)
जिले के गांव हड़ौदा कलां में एक विवाहिता के साथ उसके पति सहित सुसराल पक्ष के लोगों द्वारा कथित हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है। महिला ने हड़ौदी के सरकारी अस्पताल में उसे एडमिट नहीं करने व एंबुलेंस सुविधा मुहैया नहीं करवाने के भी आरोप लगाए हैं। उसने पुलिस को शिकायत देकर ससुराल पक्ष के लोगों पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। बाढ़ड़ा थाना पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में विवाहिता सोनिया ने बताया कि उसकी शादी जून 2023 में हड़ौदा कलां निवासी प्रशांत के साथ हुई थी। बीते कुछ समय से पति व ससुराल पक्ष के लोगों के साथ उसकी अनबन चल रही थी और वह अपने मायके चली गई थी। शनिवार शाम को वह अपनी बहन प्रियंका के साथ अपने मायके गांव तालू से हड़ोदा कलां आई थी। लेकिन आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने दरवाजा नहीं खोला। उसने डायल 112 पर कॉल की जिसके बाद ईआरवी टीम मौके पर पहुंची। उसके कुछ देर बाद बाढ़ड़ा थाना पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया। उसने आरोप लगाया कि बाद में देर शाम जब उसने घर के अंदर जाने का प्रयास किया तो उसके पति, देवर, जेठ, सास, ससुर आदि ने उन पर हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई। शिकायतकर्ता का आरोप है कि बाद में वह हड़ौदी के सरकारी अस्पताल पहुंची तो वहां उसे एडमिट नहीं किया गया और न ही भिवानी या दादरी जाने के लिए एंबुलेंस सुविधा मुहैया करवाई गई। जांच अधिकारी देवेंद्र ने रविवार करीब दो बताया कि महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं और नियमानुसार आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement