For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पिता के लिये प्रचार पर उतरी बेटी अपूर्वा कांबोज, चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

08:50 AM Sep 16, 2024 IST
पिता के लिये प्रचार पर उतरी बेटी अपूर्वा कांबोज  चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन
इन्द्री में रविवार को बजाज मार्केट में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कांबोज के कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर उनकी पुत्री अपूर्वा काम्बोज, पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज व अन्य। -निस
Advertisement

गुंजन कैहरबा/निस
इन्द्री, 15 सितंबर
कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व विधायक राकेश कांबोज अस्वस्थता के चलते मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उनका इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही हैैै। प्रत्याशी की अनुपस्थिति में उनकी बेटी अपूर्वा कांबोज ने चुनाव प्रचार-प्रसार की कमान संभाल ली है। अपूर्वा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय बजाज मार्केट में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर आयोजित हवन-यज्ञ में राकेश कांबोज के परिजनों, नेताओं व कार्यकर्ताओं ने हवन-यज्ञ में आहुति डाली।
इस राकेश कांबोज के बड़े भाई राजेश काम्बोज, परिजनों के साथ-साथ करनाल लोकसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे दिव्यांशु बुद्घिराजा, पूर्व मंत्री भीमसेन मेहता, पूर्व मंत्री कर्णदेव काम्बोज, उषा कश्यप, रामफल कमालपुर, कर्म सिंह खानपुर, अंग्रेज सैनी, नवदीप मुरादगढ़, अशोक कुमार, सुमित मंढ़ाण सहित कईं नेता और सैकड़ों लोगों का जनसमूह मौजूद रहा।
अपूर्वा कांबोज ने कहा कि उनके पिता राकेश कांबोज की तबीयत खराब चल रही है। वे अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी अनुपस्थिति में प्रत्येक कार्यकर्ता खुद ही राकेश कांबोज बनकर घर-घर जाएंगे और वोट की अपील करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 36 बिरादरियों को साथ लेकर चलती है। उनके पिता चुनाव जीत कर आमजन की समस्याओं और क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगे। उन्होंने कार्यालय के उद्घाटन पर आए सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।
दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि पूरे प्रदेश में बदलाव का माहौल है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा विधानसभा चुनावों में दस का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। सीएम पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पर नायब सैनी अपने कार्यक्षेत्र नारायणगढ़, कुरूक्षेत्र व करनाल विधानसभाओं का छोडक़र लाडवा से चुनाव लड़ रहे हैं। नारायणगढ़ व करनाल की जनता ने उन्हें नकार दिया है। जिससे वे अपने लिए सुरक्षित मानी जा रही लाडवा सीट पर जा पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम ने करनाल की जनता के साथ धोखा किया है।

Advertisement

‘भाजपा सरकार में अफसरशाही रही हावी’

भाजपा से कांग्रेस में आए पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में अफसरशाही हावी रही और प्रदेश की जनता के काम नहीं हुए। मौजूदा विधायक इन्द्री में करवाए गए अपने पांच काम तक गिनवा नहीं सकते। उनकी परफोर्मेंस जीरो है। उन्होंने कहा कि उनका पूरा समर्थन भाई राकेश कांबोज के साथ है और वे गांव-गांव जाकर उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

कार्यालय उद्घाटन में उमड़ी भीड़, लगा जाम

गढ़ीबीरबल मार्ग पर बजाज मार्केट में राकेश कांबोज के कार्यालय के उद्घाटन में उमड़ी भीड़ के कारण मार्ग जाम हो गया। जिससे काफी समय वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सभी वाहन चालकों को लड्डू खिलाए और सहयोग की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement