For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद के काफिले की गाड़ी को पहुंचाया नुकसान

09:51 AM Oct 02, 2024 IST
दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद के काफिले की गाड़ी को पहुंचाया नुकसान
Advertisement

जींद, 1 अक्तूबर (हप्र)
उचाना कलां में सोमवार देर रात जजपा प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला एवं एएसपी प्रमुख सांसद चंद्रशेखर के काफिले पर हमले की शिकायत चुनाव आयोग से की गई है। जजपा की ओर से इस संबंध में निर्वाचन आयोग को पत्र लिख कर उचाना में किसी दूसरे प्रदेश के आईपीएस अधिकारी की ड्यूटी लगाने की मांग की गई है।
वहीं जजपा को उचाना कलां में बूथ कैप्चरिंग की भी आशंका है। पार्टी की ओर से निर्वाचन आयोग को पत्र लिख कर हलके के 9 संवेदनशील मतदान केंद्रों पर वोटिंग के दिन सुरक्षा बढ़ाने, वीडियोग्राफी करवाने की मांग की गई है।
जजपा प्रत्याशी एवं पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार को जींद में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सोमवार रात उचाना कलां गांव में वे आजाद समाज पार्टी के प्रमुख सांसद चंद्रशेखर के साथ चुनाव अभियान पर थे, इस दौरान उनके काफिले में शामिल गाड़ी पर कुछ लोगों ने हमला कर गाड़ी को नुकसान पहुंचाया।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चंद्रशेखर आजाद को केंद्र सरकार की ओर से सुरक्षा दी गई है, लेकिन जींद पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा की व्यवस्था नहीं की है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी जजपा की पूर्व विधायक नैना चौटाला के काफिले पर उचाना हलके में हमला हाे चुका है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement