मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नशे के खिलाफ अलख जगाने का संदेश लिए सिरसा पहुंची साइक्लोथॉन

07:20 AM Sep 15, 2023 IST
सिरसा में बृहस्पतिवार को साइक्लोथान यात्रा में शामिल लोग। -हप्र

सिरसा, 14 सितंबर (हप्र)
हरियाणा उदय कार्यक्रम की शृंखला में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की हरियाणा को नशामुक्त बनाने की विशेष मुहिम के तहत चलाई गई साइक्लोथॉन यात्रा का सिरसा के गांव नहराणा में पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ। साइकिल यात्रा के प्रतिभागियों को फूलमाला पहनाकर उनका उत्साहवर्धन किया गया। भारत माता के जयकारों के साथ जन-जन को नशा मुक्त हरियाणा बनाने का जागरूकता संदेश दिया गया।
यात्रा के स्वागत एवं अभिनंदन कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने शिरकत की। उन्होंने पूर्व चेयरमैन जगदीश चौपड़ा सहित विभिन्न भाजपा नेताओं के साथ साइक्लोथॉन यात्रा का स्वागत किया व साइकिल यात्रा प्रतिभागियों को फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त डा. विवेक भारती सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने भी प्रतिभागियों का स्वागत किया। वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा ने नशा मुक्ति के खिलाफ एकजुट प्रयासों का आह्वान करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने युवा पीढ़ी को नशे से संरक्षित रखने के लिए विशेष मुहिम चलाई है। उन्होंने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, स्वच्छ भारत अभियान के तहत मुख्यमंत्री नगर परिषद के करीब 400 सफाई कर्मचारियों को चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित करेंगे।

Advertisement

Advertisement