मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कर्फ्यू में ढील, इंटरनेट बंद

11:55 AM Jul 04, 2022 IST

उदयपुर/जयपुर, 3 जुलाई (एजेंसी)

Advertisement

उदयपुर में रविवार सुबह आठ बजे से 10 घंटे के लिये कर्फ्यू में ढील दी गई। हालांकि, शहर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित हैं। उदयपुर के धानमंडी थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक दर्जी कन्हैयालाल की चाकू से हमला कर निर्मम हत्या कर दी गई थी।

उदयपुर में जहां हालात सामान्य हो रहे हैं, वहीं वारदात के विरोध में हिंदू संगठनों की ओर से बंद के आह्वान पर रविवार को अजमेर में बाजार बंद रहे। दर्जी कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग को लेकर रविवार को जयपुर में हिंदू संगठनों की ओर से एक विशाल प्रदर्शन किया गया। गौर हो कि निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ एक विवादित टिप्पणी का सोशल मीडिया पर समर्थन करने पर दर्जी कन्हैया लाल की कथित तौर पर दो मुस्लिम लोगों ने चाकू से हमला कर मंगलवार को हत्या कर दी थी। दोनों आरोपियों को घटना के कुछ घंटों बाद राजसमंद के भीम क्षेत्र से पकड़ लिया गया था। दुकान की रेकी करने और हत्या की साजिश में शामिल होने वाले दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
इंटरनेटकर्फ्यू