For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सभाओं में उमड़ी भीड़ दे रही भाजपा की जीत की गवाही : बड़ौली

10:54 AM May 12, 2024 IST
सभाओं में उमड़ी भीड़ दे रही भाजपा की जीत की गवाही   बड़ौली
सोनीपत के गांव सिकंदरपुर माजरा में शनिवार को आयोजित रैली में ट्रैक्टर चलाते भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 11 मई (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि विजय संकल्प रैलियों तथा आज की ट्रैक्टर रैली में उमड़ी भीड़ भाजपा की जीत की गवाही दे रही है। उन्होंने कहा कि जनता मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहती है। शनिवार को भाजपा के पक्ष में गांव सिकंदरपुर माजरा में आयोजित ट्रैक्टर रैली में उमड़ी भीड़ से गदगद मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि राष्ट्रहित और देश को विकास के शिखर पर पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार संकल्प को हम सभी को मिलकर पूरा करने होगा। क्योंकि भाजपा जितना ज्यादा मजबूत होगी देश भी उतना भी ज्यादा मजबूत होगा।
प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने ट्रैक्टर चलाकर रैली का नेतृत्व करते हुए कहा कि युवाओं, किसानों और जिले की देवतुल्य जनता द्वारा मिल रहा यह भारी समर्थन पीएम नरेंद्र मोदी के 400 पार संकल्प को पूरा करने की गवाही दे रहा है। उन्होंने कहा कि सभी वर्गों के समर्थन से हम जीत हासिल करेंगे।

कई गांवों में चलाया जनसंपर्क अभियान

भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने अपने नियमित जन संपर्क अभियान के तहत बरोदा और सोनीपत विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत रभडा, बली, कटवाल, भैंसवाल, बिलबिलान, जसराना, गिवाना, आवली, रेवाडा, मोई, ककरोई रोड स्थित विश्वकर्मा धर्मशाला, सेक्टर-14, सिद्धार्थ कॉलोनी, चावला कॉलोनी, सेक्टर-15 और सिक्का कॉलोनी में जनसंपर्क कर लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×