For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रॉपर्टी आईडी में करोड़ों रुपये का घोटाला : बजरंग गर्ग

08:47 AM Jul 16, 2024 IST
प्रॉपर्टी आईडी में करोड़ों रुपये का घोटाला   बजरंग गर्ग
हिसार में सोमवार को व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग पत्रकारों से बातचीत करते हुए।-हप्र
Advertisement

हिसार, 15 जुलाई (हप्र)
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कॉन्फेड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने सिवानी में व्यापारियों की समस्या सुनने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा में पूरी तरह से जंगल राज कायम है।
व्यापारी हरियाणा में अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह भयभीत है।
सरकार को व्यापारी व आम जनता की जान-माल की सुरक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाने चाहिए और हरियाणा में सरकार को अपराधियों का पक्का इलाज करने की जरूरत है।
बजरंग गर्ग ने कहा कि भाजपा सरकार में गरीब आदमी रहने के लिए अपना मकान तक नहीं बना सकता है।
सरकार ने नया मकान बनाने पर आम जनता पर 5 प्रतिशत विकास कर लगाकर जनता पर आर्थिक बोझ डालने का काम किया है। यहां तक की सरकार ने प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर करोड़ों रुपए का घोटाला करके जनता को 2 साल से लाइनों में लगा रखा है। प्रॉपर्टी आईडी की सर्वे प्राइवेट कंपनी से करवाई गई।
जयपुर की याशी कंपनी द्वारा प्रॉपर्टी सर्वे पूरी तरह से गलत करने का प्रस्ताव नगर निगम हाउस ने पास करके पेमेंट न करने का प्रस्ताव सरकार के पास भेजने के बाद भी सरकार ने करोड़ों रुपए का भुगतान याशी कंपनी को कर दिया।
यह एक बहुत बड़ा घोटाला है जबकि सरकार को प्रॉपर्टी आईडी सर्वे करने वाली कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसे दिए हुए पैसों की तुरंत प्रभाव से रिकवरी करनी चाहिए।
इस अवसर पर प्रमुख व्यापारी नेता नरेश केडिया, बाबूलाल जिंदल, सुशील सिंगला, अमित ब्रह्मभट्ट, दुनीचंद अग्रवाल, गजानंद अग्रवाल, सतीश केडिया, विनीत काबलिया, पवन अग्रवाल, मुरारीलाल गर्ग, पृथ्वी वर्मा आदि प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×