For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस की सरकार बनते ही अपराध पर लगेगी लगाम : नरेंद्र लाठर

10:39 AM Jun 30, 2024 IST
कांग्रेस की सरकार बनते ही अपराध पर लगेगी लगाम   नरेंद्र लाठर
जींद(जुलाना), 29 जून (हप्र) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं जुलाना विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता नरेंद्र लाठर ने कहा कि आज प्रदेश में अपराध चरम पर है। हर रोज हत्या, फिरौती, चोरी, अपहरण जैसी वारदातें हो रही हैं। भाजपा सरकार का अपराध और अपराधियों पर कोई अंकुश नहीं है। प्रदेश में निकट भविष्य में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में निश्चित रूप से चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व मेें प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और जब प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनेगी तो अपराध और अपराधियों पर भी निश्चित रूप से लगाम लगेगी। कांग्रेस नेता नरेंद्र लाठर ने जुलाना में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह से प्रदेश की भाजपा सरकार समाधान शिविर लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करने का ढोंग कर रही है,उसे प्रदेश के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। भाजपा सरकार बताये कि सीएम विंडों पर लंबित समस्याओं का समाधान आखिर क्यों नहीं किया गया। यदि सीएम विंडों पर लोगों की समस्याओं का समाधान हो रहा था तो फिर अब समाधान शिविर क्यों लगाने पड़ रहे हैं। असलियत तो यह है भाजपा सरकार ने प्रदेश के लोगों को पहले सीएम विंडों और अब समाधान शिविरों मेें उलझा रखा है।
Advertisement

जींद(जुलाना), 29 जून (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं जुलाना विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता नरेंद्र लाठर ने कहा कि आज प्रदेश में अपराध चरम पर है। हर रोज हत्या, फिरौती, चोरी, अपहरण जैसी वारदातें हो रही हैं। भाजपा सरकार का अपराध और अपराधियों पर कोई अंकुश नहीं है। प्रदेश में निकट भविष्य में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में निश्चित रूप से चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व मेें प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी और जब प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनेगी तो अपराध और अपराधियों पर भी निश्चित रूप से लगाम लगेगी।
कांग्रेस नेता नरेंद्र लाठर ने जुलाना में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह से प्रदेश की भाजपा सरकार समाधान शिविर लगाकर लोगों की समस्याओं का समाधान करने का ढोंग कर रही है,उसे प्रदेश के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। भाजपा सरकार बताये कि सीएम विंडों पर लंबित समस्याओं का समाधान आखिर क्यों नहीं किया गया। यदि सीएम विंडों पर लोगों की समस्याओं का समाधान हो रहा था तो फिर अब समाधान शिविर क्यों लगाने पड़ रहे हैं। असलियत तो यह है भाजपा सरकार ने प्रदेश के लोगों को पहले सीएम विंडों और अब समाधान शिविरों मेें उलझा रखा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×