मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम, बादशाहपुर के विकास का श्रेय केवल भाजपा को : राव नरबीर

11:00 AM Sep 22, 2024 IST
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राव नरबीर सिंह चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 21 सितंबर (हप्र)
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने अपने जनसंपर्क अभियाना के दौरान कहा कि वर्ष 2014 से पहले गुरुग्राम के क्या हालात थे ये सभी जानते हैं। जो लोग यहां लंबे समय से रह रहे हैं, उनको मालूम है कि गुरुग्राम के साथ कांग्रेस ने किस स्तर पर भेदभाव किया हुआ था। गुरुग्राम से राजस्व एकत्रित करके रोहतक, सिरसा में विकास कराया जाता था। 2014 में भाजपा की सरकार आने के बाद गुरुग्राम में विकास का पहिया घूमा। यहां अंडरपास और ओवरब्रिज बनाए गए ताकि लोगों को जाम से न जूझना पड़े। द्वारका एक्सप्रेस वे जैसी परियोजना को केंद्र से पास कराया गया और दुनिया की सबसे महंगी सड़क गुरुग्राम में बन सकी।
काकरौला में विश्वविद्यालय और खेड़की माजरा में मेडिकल कालेज मिला, जिनमें हमारी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य बनेगा। भाजपा और कांग्रेस शासन का फर्क बादशाहपुर और पूरे गुरुग्राम की जनता ने साफ तौर पर देखा है। उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 तक पांच साल के अपने कार्यकाल में राव नरबीर सिंह ने विकास के इतने काम कराए जो पिछले पचास सालों में भी नहीं हुए थे। राव नरबीर सिंह ने कहा कि वह वादा करते हैं कि बादशाहपुर में विकास की जो रफ्तार 2014 से 2019 तक थी उससे अधिक गति से आने वाले दिनों में काम कराए जाएंगे।

Advertisement

Advertisement