मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता में विश्वसनीयता मेरी पहली प्राथमिकता

10:35 AM Aug 10, 2024 IST
गन्नौर के गांव ग्यासपुर में शुक्रवार को ग्रामीणों को संबोधित करते भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 9 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि मेरे लिए जनता के बीच में विश्वसनीयता पहली प्राथमिकता है। जनता का विश्वास, उनसे किए गए वादे और विश्वसनीयता सबसे बड़ी पूंजी है। मैं हलके की जनता के बीच रहकर उनके हर कदम पर साथ खड़ा हूं। मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे ऐसा लगे कि विश्वास में कमी आई हो।
देवेंद्र कादियान ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान शुक्रवार को हलके के गांव रसूलपुर, ग्यासपुर, पीरगढ़ी व पबनेरा में लोगों से रूबरू हुए।
उन्होंने कहा कि 8-9 सालों से अपनी संस्था के माध्यम से हर वर्ग के लिए काम कर दिखाया है। कुछ कार्य ऐसे है जिसके लिए राजनीतिक मंच की जरूरत होती है। इसलिए आपके बीच आया हूं। हलके की जनता उनके हाथ मजबूत करती है तो वे क्षेत्र को चमकाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं किसी राजनीतिक परिवार से नहीं हूं, गरीबी से निकलकर आया हूं। मैं जनता का दर्द समझता हूं, कोरोना महामारी में देखा कि पैसों की तंगी के चलते गरीब परिवार में किसी के बीमार होने पर उसे अस्पताल लेकर जाना मुश्किल हो जाता, क्योंकि उनके पास एंबुलेंस के पैसे नहीं थे। तभी मन में आया कि अपने हलके की जनता को एंबुलेंस सेवा फ्री देंगे। आज क्षेत्र में साल भर से ज्यादा समय से उनकी संस्था की 10 मुफ्त एंबुलेंस सेवाएं दे रही हंै। इस अवसर पर ओमप्रकाश नंबरदार, अनिल सैनी, सतपाल, राजकुमार प्रजापत, सुभाष मुंशी, परवीन सरपंच, नितिन, ईश्वर प्रजापत, रामकुमार, डॉ हरी, मिंटू मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement