मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गौ-तस्करों ने भाजपा कार्यकर्ता पर की फायरिंग, विरोध में लगा डेढ़ घंटे जाम

10:54 AM Jun 26, 2024 IST
जिला नूंह के बड़े गांव बिसरु में मंगलवार को एक भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पर गौ तस्करों के हमले के बाद सड़क जाम करते ग्रामीण। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 25 जून (हप्र)
जिला नूंह के बड़े गांव बिसरू में आज उस समय सनसनी और तनाव फैल गया जब भारतीय जनता पार्टी की एक सक्रिय कार्यकर्ता पर अचानक कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। बताते हैं कि हमलावर गौ-तस्कर थे। भाजपा कार्यकर्ता पर फायरिंग करने की बात पर क्षेत्र में तनाव फैल गया और लोगों ने जाम लगा दिया।
मंगलवार को सुबह करीब साढ़े पांच बजे बीसरू गांव निवासी भाजपा कार्यकर्ता दयाचंद धर्मशाला के पास अपनी दुकान के बाहर बैठा था कि तभी पुन्हाना की ओर से एक पिकअप गाड़ी आई, जिसमें से 4-5 अंजान युवक उतरे और दयाचंद से मारपीट कर उसे पिकअप में डालकर जबरन ले जाने लगे। किसी तरह दयाचंद अपने आप को बचाते हुए धर्मशाला के अंदर भागने लगा तो आरोपियों ने उस पर फायरिंग की। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने पुन्हाना कोट रोड पर जाम लगा दिया और आरोपियों को पकड़ने की मांग करने लगे।
सूचना पर बिछोर थाना प्रभारी हुकम सिंह, सीआईए स्टॉफ पुन्हाना सहित दो ईआरवी गाड़ी मौके पहुचीं और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। करीब डेढ़ घंटे तक लगे जाम में दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोला। बिछोर थाना प्रभारी हुकम सिंह का कहना है कि पीड़ित की ओर से शिकायत मिली है, जल्द ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पहले भी हुआ पीड़ित पर हमला

पीड़ित युवक दयाचंद का कहना है कि वह भाजपा से जुड़ा हुआ है और गौकशी की घटनाओं का विरोध करता है। जिसके कारण गांव व बाहर के गौतस्कर उससे रंजिश रखते हैं। उसने बताया कि गांव के पास जंगलों में गौ तस्करों ने अपने ठिकाने बनाए हुए है जो रात में गौकशी कर सुबह प्रतिबंधित मांस की सप्लाई करते हैं। इससे पहले भी उन पर दो बार चाकू से हमला हो चुका है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement