मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्लॉट विवाद को लेकर फुफेरे भाई ने चलायीं गोलियां

09:42 AM Jul 24, 2024 IST
Advertisement

रेवाड़ी, 23 जुलाई (हप्र)
जिले के गांव भवाड़ी में जमीनी विवाद के चलते एक युवक पर उसकी बुआ के बेटों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली टांग को आर-पार करते हुए निकल गई। इस फायरिंग के दौरान आसपास खड़े लोग बाल-बाल बच गए। घायल युवक को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव भवाड़ी के युवक मनीष ने कहा कि सोमवार की शाम को वह अपने छोटे भाई नितिन, गुरुग्राम कादरपुर के बिल्लू, बीरेंद्र उर्फ कालू के साथ गांव में ही बैठा हुआ था। इसी दौरान उसके बुआ का बेटा रविन्द्र स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर वहां आया।
कुछ देर बाद रविन्द्र का भाई दीपक व राजकुमार उर्फ राजू बुलेरो गाड़ी में सवार होकर आए। मनीष का आरोप है कि उन्होंने आते ही बिल्लू के साथ झगड़ा शुरू कर दिया और बुलेरो से पिस्तौल निकालकर उसके सीने पर तान दी। उसने जान से मारने की धमकी दी। उसने बिल्लू को बचाने के लिए पिस्तौल पर हाथ मारा तो वह नीचे गिर गई। उसी समय दीपक ने अपनी पिस्तौल निकालकर उस पर फायर करना शुरू कर दिया। उसने तीन गोलियां चलाई। एक गोली उसकी टांग के आर-पार हो गई। आरोपी राजू ने भी दो राउंड फायर किए। तत्पश्चात सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। मनीष के साथ मौजूद अन्य लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मनीष के ब्यान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

सेना के दिवंगत जवान का अंतिम संस्कार

मंडी अटेली (निस): सिंहमा खंड के गांव अकबरपुर रामु निवासी (मित्रपुरा) सेना में जवान प्रदीप का अवकाश के दौरान आकस्मिक देहांत हो गया। बताया गया है कि जवान प्रदीप 30 दिन की छुट्टी पर घर आए हुए थे। 39 वर्षीय प्रदीप पुत्र संतोष को तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। मंगलवार को सेना के जवानों की मौजूदगी में दिवंगत प्रदीप का अंतिम संस्कार किया गया। प्रदीप भारतीय सेना में 2003 में सिख रेजीमेंट में भर्ती हुए थे।‌ जवानों ने मातमी धुन बजाकर अंतिम विदाई दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement