मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

देश-प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ में सुरक्षित : मनोहर लाल

11:50 AM Sep 29, 2024 IST
समालखा में शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना के साथ। -निस

समालखा, 28 सितंबर (निस)
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को समालखा के राजा गार्डन में भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की और समालखा से भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना को जिताने की अपील की। उन्होंने देश व प्रदेश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में सुरक्षित बताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हो रहा है। भाजपा ने 10 साल में अपने घोषणा पत्र के सभी वादों को पूरा किया, जबकि कांग्रेस झूठ का पुलिंदा लेकर लोगों से वोट ठगने का काम करती है।
केंद्रीय मंत्री ने कार्यकर्ताओ को आपसी मतभेद भुलाकर समालखा में कमल खिलाने की अपील की। वहीं, भाजपा प्रत्याशी मनमोहन भड़ाना ने गांव भोडवाल माजरी में कहा कि भाजपा के पक्ष में एकतरफा माहौल बना हुआ है। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता मजबूती और विश्वास के साथ विधानसभा चुनाव में भाजपा को विजयी बनाने के लिए अपना योगदान दे रहा है। कार्यकर्ताओं की मेहनत और जन आशीर्वाद से हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर जनता इतिहास रचेगी। भड़ाना ने शनिवार को गांव माजरी के अतिरिक्त जौरासी खालसा, जौरासी खास, पटिकल्याणा, नारायणा रोड़ समालखा में भी जनसभाओं को संबोधित कर लोगों के अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की। इस अवसर पर पवन कटारिया, अजमेर, ममता जोगी, जनेश्वर वकील, जय सिंह, विजयपाल, मांगेराम,महा सिंह, कैपटन नरसिंह, राजकुमार नारायणा, कर्ण सिंह भगत, साधू राम, तेजपाल, बिस्मबर, जयनारायण, बलबीर सिंह, कर्णसिंह, नरेन्द्र, सुनील, सुशील, ईश्म सिंह आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement