For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश से खत्म किया भ्रष्टाचार कानून व्यवस्था को किया मजबूत

08:57 AM May 23, 2024 IST
प्रदेश से खत्म किया भ्रष्टाचार कानून व्यवस्था को किया मजबूत
नीलोखेड़ी में बुधवार को रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते करनाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल। -निस
Advertisement

सतीश जोशी/निस
नीलोखेड़ी, 22 मई
करनाल ससंदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को जनसंपर्क यात्रा के तहत रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, वहीं प्रदेश की भाजपा सरकार के काम गिनवाकर 25 मई को भाजपा के समर्थन में मतदान करने की अपील की। मनोहर लाल का रोड शो सीधपुर अन्जनथली, बड़थल, कमालपुर तथा निगदु आदि गांवों से होते हुए रायसन गांव तक चलाया गया।
रायसन गांव पहुंचने पर महिला भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष मीना चौहान रायसन ने मनोहर लाल का जोरदार स्वागत करते हुए करनाल लोस सीट भारी मतों से भाजपा की झोली में डालने का आश्वासन दिया। इस दौरान कई गांचों के सरपंचों सहित जनप्रतिनिधियों ने भाजपा को अपना समर्थन देने की घोषणा की।
मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश और केंद्र में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने लोगों के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। हमने युवाओं को बिना खर्ची, बिना पर्ची के नौकरी दी। प्रदेश से भ्रष्टाचार खत्म करने का काम किया तथा कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए ठोस कदम उठाए। इससे पहले रेलवे रोड पर पहुंचने पर पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से स्वगात किया तथा पुष्पवर्षा कर इस बार 400 पार के नारे लगाए। मनोहर लाल ने कहा कि अब तक सम्पन्न लोसभा चुनावों के पांचवें चरण के बाद भाजपा 300-350 सीटें हासिल कर चुकी है। अब छठे चरण के तहत प्रदेश की एक विधानसभा सहित 10 लोकसभा की प्रदेश की सभी 11 सीटों पर कमल का फूल खिलाकर, अबकि बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने में हरियाणा अपना पूरा योगदान दे। उन्होंने कहा कि भारी भीड़ को देखते हुए मैं दावे के साथ कहता हूं कि इस बार प्रदेश की जनता ने भाजपा को भारी मतों से जीत दिलाने का मन बना लिया है। प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने ऐसे कई काम किए हैं जो आज तक कोई पीएम नहीं कर पाया। इतना ही नहीं भारत का रुतबा और मान सम्मान दुनिया में बढ़ा है।
ये रहे मौजूद
भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश महासचिव अमरनाथ सौदा, महिला भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष मीना चौहान रायसन, सुभाष चंद्र, सुरेंद्र टाया, शिवनाथ कपूर, राजेश शर्मा, सतनाम आहूजा, देवेंद्र शर्मा, रजनीश शामगढ़ तथा श्रीकांत सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
जनसंपर्क अभियान में उमड़ी भारी भीड़
करनाल (हप्र) : पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को करनाल में भी जनसंपर्क यात्रा निकाली। भीषण गर्मी और तबीयत खराब होने के बावजूद मनोहर लाल वोट मांगने लोगों के बीच पहुंचे। प्रदेश के अधिकतर जिलों में तापमान 46 डिग्री सेल्सियस से ऊपर चल रहा है। मनोहर लाल ने इस दौरान 25 मई को भाजपा के समर्थन में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी 11 सीटों (एक विधानसभा और 10 लोकसभा) पर कमल का फूल खिलाकर, अबकि बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने में हरियाणा अपना पूरा योगदान दे। भीषण गर्मी के बीच मनोहर की जनसभा में भारी भीड़ उमड़ी और लोगों ने जनसंपर्क यात्रा के दौरान मनोहर का जगह-जगह पर भव्य स्वागत किया। मनोहर लाल ने बुधवार को सुबह ही जनसंपर्क यात्रा शुरू की। इस दौरान उन्होंने करनाल में अनिल गांधी, पुरानी सब्जी मंडी में अनूप भारद्वाज, कलामपुरा में सरपंच रणजीत सिंह, डबरी में सरदार बलविंदर सिंह, रतनगढ़ में सरंपच प्रतिनिधि प्रवीण, मेहता फार्म हाउस में मेहर सिंह, पूरण चंद, करनाल में रजत शर्मा, कृष्ण कुमार सैनी, सुभाष सैनी एडवोकेट और डॉ राजबीर सिंह डागर द्वारा आयोजित जनसभाओं में शिरकत की और भाजपा को वोट देने की अपील की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×