मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘गाय के नाम पर भ्रष्टाचार’, भाजपा ने डकारी रकम : रमन

09:14 AM Oct 01, 2024 IST
यमुनानगर में सोमवार को आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते कांग्रेस नेता रमन त्यागी। -हप्र

यमुनानगर, 30 सितंबर (हप्र)
यमुनानगर में कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी ने कहा ने सोमवार को प्रचार के दौरान जम कर भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा, भाजपा वालों ने आम आदमी के साथ तो छल किया, हमारी आस्था की प्रतीक गायों के नाम पर भी भ्रष्टाचार किया। गउ आयोग बना कर रकम डकारने का काम किया, लेकिन गायों के कल्याण के नाम पर कोई एक काम भी नहीं किया।
कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी ने कहा कि सड़कों पर बेसहारा घूम रही गायों से हर किसी की आस्था को ठेस लग रही है। कांग्रेस उमीदवार ने सोमवार का गांधी नगर, आजाद नगर, लापरा, हमीदा, सरोजनी कॉलानी, शांति कॉलोनी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनकी रैली में जुटी भारी भीड़ ने नारा दिया भाजपा जा रही है, कांग्रेस आ रही है।
भीड़ से उत्साह से गदगद रमन त्यागी ने कहा कि एक बार आप अपना आशीर्वाद दे दीजिए, आपको कोई दिक्कत नहीं आने दूंगा।
‘इनेलो भाजपा की बी टीम’
जनसभा को संबोधित करते हुए रमन त्यागी ने कहा कि अब जब आम आदमी के बीच भाजपा के झूठ की पोल खुल गई, तो भाजपा ने एक नया षडयंत्र किया। इनेलो के उम्मीदवारों को वोट काटने के लिए प्रमोट किया जा रहा है। जिससे भाजपा विरोधी वोट बांट कर भाजपा को जितवाया जाए। यह खेल पिछली बार जजपा वाले खेलते रहे, अब इनेलो इस खेल में शामिल हो गई है। रमन त्यागी ने कहा कि इससे सचेत रहने की जरूरत है। इनेलो के नेता जिले में क्या करते हैं? यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है।
यमुना की प्राकृतिक धारा तक इनकी वजह से मुड़ रही है। निगम में जो ईवी बस चल रही है, इसमें भारी भ्रष्टाचार है। यह बस भाजपा के एक बड़े नेता की कंपनी की है।

Advertisement

Advertisement