For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

निगम की टीमों ने 1100 टन कचरे को पहुंचाया बंधवाड़ी

11:53 AM May 20, 2024 IST
निगम की टीमों ने 1100 टन  कचरे को पहुंचाया बंधवाड़ी
Advertisement

गुरुग्राम, 19 मई (हप्र)
गुरुग्राम नगर निगम की ओर से 31 मई तक विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है, इसके तहत रविवार को भी सफाई व्यवस्था व कचरा उठान कार्य जारी रहा। टीमों ने रविवार को खत्तों तथा संवेदनशील स्थानों से 1100 टन कचरे को उठाकर बंधवाड़ी पहुंचाया। रविवार को जोन-1 क्षेत्र में संयुक्त आयुक्त सुमन भांखड़ की अगुवाई में ट्रैक्टर-ट्रॉली की सहायता से विभिन्न सड़क व अन्य कचरा संवेदनशील स्थानों से कचरा उठाकर सेकेंडरी कलेक्शन प्वाइंट पर पहुंचाया गया। इन प्वाइंट से 25 डंफर में कचरे को भरकर बंधवाड़ी कचरा निष्पादन प्लांट में पहुंचाने का कार्य टीम द्वारा किया गया।
वरिष्ठ सफाई निरीक्षक हरीश मेहता की मौजूदगी में टीम ने मेन रोड मदनपुरी, बसई रोड, खांडसा रोड, कादीपुर रोड, अर्जुन नगर, कबीर भवन चौक व ज्योति पार्क सहित अन्य स्थानों की सफाई की तथा इधर-उधर पड़े कचरे का उठान करवाया गया।
जोन-2 क्षेत्र में संयुक्त आयुक्त डा. नरेश कुमार भी रविवार को पूरे दिन अपने जोन में विभिन्न स्थानों पर उपस्थित रहे। उन्होंने सेक्टर-12, जैकबपुरा, सेक्टर-14, कार्टरपुरी, ओल्ड दिल्ली रोड सहित अन्य क्षेत्रों में जाकर सफाई व्यवस्था व कचरा उठान कार्य का जायजा लिया तथा टीम को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
वरिष्ठ सफाई निरीक्षक संदीप कुमार व इंचार्ज श्रीकांत शर्मा की टीम ने जोन-2 क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पड़े कचरे को 24 डंफरों में भरवाकर बंधवाड़ी पहुंचाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×