मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मतदान के लिए प्रशासन का सहयोग करें : चंद्रमोहन

10:14 AM Oct 05, 2024 IST

पंचकूला, 4 अक्तूबर (हप्र)
पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने पंचकूला वासियों से 5 अक्तूबर शनिवार को बढ़-चढक़र मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी मतदाता हरियाणा की उन्नति के लिए लोकतंत्र के इस पर्व का हिस्सा बनें और अपना वोट अवश्य डालें।
चंद्रमोहन ने जनता का साथ मांगते हुए कहा कि चौधरी भजन लाल की नीतियों पर चलने वाली कांग्रेस पार्टी ने गरीब, किसान, कमेरे तथा कर्मचारी सहित प्रत्येक वर्ग की मजबूती के लिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा तथा पंचकूला की तरक्की और खुशहाली के लिए कांग्रेस की नीतियों पर चलकर प्रदेश को आगे बढ़ाने वाली सर्वश्रेष्ठ कांग्रेस ही एक विकल्प है। पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने विश्वास दिलाया कि जनता द्वारा कांग्रेस को डाला गया एक-एक वोट पंचकूला व हरियाणा की तस्वीर और तकदीर बदलेगा। शुक्रवार को चंद्रमोहन ने कांग्रेस के बूथ एजेंटों को बूथ का जिम्मा संभालने बारे आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने पंचकूला विस में कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कार्यकर्ताओं की मेहनत को सराहा और कहा कि कार्यकर्ताओं की ऊर्जा और कड़ी मेहनत ने पंचकूला में चुनाव प्रचार को मजबूती दी है। चंद्रमोहन ने कहा कि मतदान का दिन शनिवार परीक्षा की घड़ी है और इस परीक्षा में सफल होने में कोई कोर-कसर न छोड़े। विधानसभा के हर बूथ पर चट्टान की तरह डटे रहे।

Advertisement

Advertisement