मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ठेकेदार ने 11वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

07:15 AM Oct 05, 2024 IST

सोनीपत, 4 अक्तूबर (हप्र)
सेक्टर-12 स्थित एक सोसायटी में भवन निर्माण ठेकेदार ने 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। उनके पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने अपने साझेदार के साथ ही सोसायटी के पदाधिकारियों पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने उनके बेटे के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा आम्रपाली लेजर पार्क क्षेत्र निवासी दिनेश दीवान ने सोनीपत के सेक्टर-12 स्थित ईशान सोसायटी में 11वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। दिनेश के बेटे तुषार दीवान ने पुलिस को बताया कि उसके पिता सेक्टर-12 में ईशान सोसायटी में 11 मंजिला भवन का निर्माण करा रहे थे। उन्होंने दिल्ली निवासी सनातन लेंका के साथ मिलकर ठेका ले रखा था। तुषार ने बताया कि उनके पिता ने उसे व उनकी मां मंजू को बताया था कि सनातन लेंका ने एक और सोसायटी बनाने के लिए दिल्ली के द्वारका में उनके साथ ठेका लिया था। उसमें भी उनसे 70 लाख की धोखाधड़ी की थी। अब सेक्टर-12 में भी धोखाधड़ी की और रुपयों का गबन किया।
उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार देर शाम उन्हें उनके पिता के आत्महत्या करने का पता लगा था। उनके पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आरोपियों के बारे में जानकारी है। पुलिस ने तुषार के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement

मामले को लेकर शिकायत मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया है। हर पहलू पर जांच की जाएगी।
-राजपाल सिंह, एसीपी क्राइम

Advertisement
Advertisement