मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तेलीपुरा-हल्दरी-नवाजपुर सड़क बनाने का कार्य शुरू

07:54 AM Sep 07, 2023 IST
जगाधरी क्षेत्र मेकं तेलीपुरा-नवाजपुर सड़क के निर्माण कार्य में लगी जेसीबी। -निस

अरविंद शर्मा/निस
जगाधरी, 6 सितंबर

जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के गांव तेलीपुरा-हल्दरी-नवाजपुर सड़क की खस्ताहालत से लोगों दिक्कत को लेकर ‘दैनिक ट्रिब्यून’ ने 18 अगस्त के अंक में प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। ग्रामीणों ने सरकार से सालों से खस्ताहाल हुए इस रास्ते को ठीक कराने की मांग की थी। ‘दैनिक ट्रिब्यून’ की खबर के बाद अब इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। इससे क्षेत्र के कई गांवों के लोगों को परेशानी से राहत मिलने की उम्मीद बंधी है। ग्रामीणों ने इसे लेकर केबिनेट मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर का आभार जताया है।
केबिनेट मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर ने बताया कि बीकेडी रोड से लगते गांव नत्थनपुर से गांव बीचपड़ी तक सड़क बनाने का कार्य शुरू हो गया है। इसके अलावा अन्य कई सड़कों का कार्य भी चल रहा है।
उन्होंने बताया कि तेलीपुरा -हल्दरी-नवाजपुर सड़क का निर्माण कार्य बुधवार को शुरू हो गया। इस सड़क को पीडब्ल्यूडी विभाग व हरियाणा मार्केटिंग बोर्ड द्वारा बनाया जा रहा है। कंवरपाल गुर्जर ने बताया कि पीडब्ल्यूडी विभाग इस सड़क के कुछ भाग को आरसीसी से बनाएगा, इस पर 40 लाख रुपए की लागत आएगी।
वहीं, हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड द्वारा गांव हल्दरी गुजरान से गांव नवाजपुर तक सड़क बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। इस पर 1 करोड़ 56 लाख रुपए की लागत आएगी। क्षेत्र के जगदीश गुर्जर नवाजपुर, संजीव कुमार सरपंच, बलजीत सिंहपूर्व सरपंच, रामकुमार नम्बरदार, जसबीर सिंह, सतबीर सिंह, ऋषिपाल कम्बोज, संजीव गौरसी, धनी राम, सेठपाल, रतन सिंह, राजिंदर सिंह आदि ने इसके लिए केबिनेट मंत्री चौ. कंवरपाल गुर्जर का आभार जताया है।
Advertisement

जगाधरी क्षेत्र के तेलीपुरा-नवाजपुर सड़क की दैनिक ट्रिब्यून द्वारा प्रकाशित खबर। -निस
Advertisement