मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राम मंदिर का निर्माण हर देशवासी के लिए गर्व की बात

09:16 AM Jan 08, 2024 IST
महेंद्रगढ़ स्थित सब्जी मंडी में रविवार को समारोह में मौजूद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा और अन्य। -निस

नारनौल, 7 जनवरी (निस)
भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने कहा कि सरकार ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विपक्षी पार्टियां तारीख को लेकर मजाक उड़ाती थी और अब 22 जनवरी को भगवान राम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों होगी।
नायब सिंह सैनी रविवार को महेंद्रगढ़ सब्जी मंडी में नागरिक अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी, राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, केंद्रीय चुनाव समिति सदस्य और पूर्व सांसद डा. सुधा यादव का स्वागत किया।
इस अवसर पर मकर संक्रांति की बधाई देते हुए प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने कहा कि 22 जनवरी को देश का हर व्यक्ति अपने घर पर पांच-पांच दीये जलाकर दीपावली मनाएंगे। उन्होंने सभी लोगों से आह्वान किया कि इस ऐतिहासिक दिन को भव्य तरीके से मनाये। राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी के लिए बड़े ही गर्व की बात है।
इस अवसर पर केंद्रीय चुनाव समिति की सदस्या व पूर्व सांसद डाॅ. सुधा यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने इस इलाके को पिछड़े से निकालकर अगड़े की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया।
भिवानी महेंद्रगढ़ के सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने कहा कि 10 साल में देश व प्रदेश की तस्वीर व तकदीर बदली है। इस मौके पर नागरिक अभिनंदन समारोह के आयोजन पर पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि इतिहास गवाह है, जब-जब महेंद्रगढ़ अटल सब्जी मंडी में भारी जनसमूह इकट्ठा हुआ है, भाजपा को ताकत मिली है। भाजपा आने वाले लोकसभा चुनाव में 10 की 10 लोकसभा सीट जीतकर देश में नरेंद्र मोदी की तीसरी बार सरकार बनने का मार्ग प्रस्त करेगी‌। प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव ने कहा कि पिछले 9-10 वर्षों में हर वर्ग को फायदा हुआ है। नांगल चौधरी के विधायक डॉ अभय सिंह यादव ने कहा कि हमें काम करने व काम नहीं करने वालों में फर्क करना पड़ेगा। अटेली के विधायक सीताराम यादव ने कहा कि आने वाले चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है।

Advertisement

‘ईब ठांसरां पर फुकनी मारण की जरूरत कोनी’

राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग का कल्याण किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री उज्जवला स्कीम की सराहना करते हुए ठेठ हरियाणवी में कहा कि ईब ठांसरां पर फुकनी मारण की जरूरत कोनी। प्रधानमंत्री ने उज्ज्वला योजना से मुफ्त गैस कनेक्शन देकर गरीबों की आंखों की ओझल होती रोशनी को बचाने का काम
किया है।

Advertisement
Advertisement