मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हाईवे के नाले में मिला कांस्टेबल का शव, हत्या की आशंका

10:05 AM Oct 21, 2024 IST

रेवाड़ी, 20 अक्तूबर (हप्र)
राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल का शव रविवार की सुबह दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बावल की असाही कंपनी के पास बने फ्लाईओवर के नाले से बरामद हुआ है। मृतक के सिर व पैर पर चोट के निशान मिले हैं, जिस कारण उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम की मदद से जांच शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि राजस्थान के माणका का रहने वाला 30 वर्षीय उपेंद्र सिंह यादव भिवाड़ी के नौगांव पुलिस थाने में सम्मन ब्रांच में तैनात था। बीते शनिवार को वह कोर्ट के सम्मन की तामील कराने के लिए गुरुग्राम गया था। इसके बाद वह गुरुग्राम से घर के लिए निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। रविवार सुबह असाही पुल के पास नाले में शव पड़ा देखकर इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद कसोला पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया। एसएचओ कसोला और बावल के डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए। शव को नाले से निकलवाकर तलाशी ली, तो जेब से मिले कागजों के आधार पर मृतक की पहचान कांस्टेबल उपेंद्र के रूप में हुई। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

Advertisement