मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

20 हजार रिश्वत लेता सिपाही गिरफ्तार

10:35 AM Apr 25, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम, 24 अप्रैल (हप्र)
एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गुरुग्राम में दुर्गा शक्ति-2 पर कार्यरत सिपाही को 20 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने शिकायतकर्ता की गुरुग्रााम में सेक्टर-33 स्थित फास्ट फूड की दुकान पर रेड न करवाने के बदले में यह रिश्वत ली थी।
एंटी करप्शन ब्यूरो को दी शिकायत में शिकायतकर्ता ने कहा कि सिपाही विकास उसकी सेक्टर-33 स्थित फास्ट फूड की दुकान पर सीआईए गुरुग्राम की टीम द्वारा नशीले पदार्थ के बारे में छापा मारने का डर दिखा रहा था। शिकायत के अनुसार आरोपी ने कहा कि वह सीआईए गुरुग्राम के अधिकारियों के साथ सांठगांठ करते हुए उन्हें शिकायतकर्ता की दुकान पर रेड न डालने के लिए सहमत कर लेगा। ऐसी बात कहते हुए वह 20 हजार की रिश्वत मांग रहा था।
शिकायत के बाद एसीबी ने आरोपी सिपाही को पकड़ने के लिए टीम तैयार की। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया आरोपी सिपाही जिले के कस्बा हांसी क्षेत्र के गांव का रहने वाला है। उसने रिश्वत लेने के लिए शिकायतकर्ता को हांसी बुलाया। जैसे ही आरोपी सिपाही ने हांसी में रिश्वत ली, टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए सिपाही को लेकर एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम हिसार पहुंची, जहां उस पर भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लियाा गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement