मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मामी से प्रेम प्रसंग के चलते साजिश रच की मामा की हत्या

06:57 AM Mar 29, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम, 28 मार्च (हप्र)
सेक्टर-10 पुलिस थाना के अंतर्गत बसई एनक्लेव पार्ट-2 में एक व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला व एक व्यक्ति को काबू किया है। पूछताछ में सामने आया है कि यह हत्या प्रेम प्रसंग के चलते मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी से करवाई थी। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बृहस्पतिवार को बताया कि दोनों को बसई एनक्लेव से ही काबू किया गया है।
जानकारी के अनुसार 27 मार्च को सेक्टर-10 पुलिस थाना में शिकायत मिली थी कि बसई एनक्लेव पार्ट-2 में किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस की सीन ऑफ क्राइम टीम, एफएसएल व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया गया व गहनता से जांच की गई।
मृतक के भाई ने पुलिस टीम को शिकायत में कहा कि उसका भाई मुकेश अपने परिवार सहित गुरुग्राम में रहता था। 27 मार्च को उसे सूचना मिली कि उसके भाई मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। सेक्टर-10 थाना प्रबंधक निरीक्षक संदीप की देखरेख में पुलिस टीम ने हत्यारोपियों तक पहुंचने के लिए जांच शुरू की।
पूछताछ के आधार पर पुलिस को कुछ सुबूत मिले। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बसई एनक्लेव से मुकेश की पत्नी और उसके कथित प्रेमी को काबू कर लिया।
आरोपी से पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मृतक हत्यारोपी का दूर के रिश्ते में मामा लगता था। मुकेश अपनी पत्नी के साथ बसई एन्क्लेव में किराये पर रहता था। आरोपी भी उनके नजदीक ही किराये पर रहता था। उसका मुकेश के पास आना-जाना था।
इसी दौरान मुकेश की पत्नी के साथ आरोपी के अवैध संबंध बन गए। इसका पता मुकेश (मृतक) को चल गया था, जिस कारण मुकेश अपनी पत्नी को गांव छोड़ आया था। आरोपी व मुकेश की पत्नी ने मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाई और 27 मार्च को मौका पाकर मफलर से गला घोंटकर मुकेश की हत्या कर दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement