मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस का लक्ष्य नशा व अपराध मुक्त हरियाणा : गीता भुक्कल

08:37 AM Sep 26, 2024 IST
झज्जर में बुधवार को ट्रैक्टर पर सवार होकर चुनावी सभा स्थल तक जातीं कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मंत्री गीता भुक्कल। -हप्र

झज्जर, 25 सितंबर (हप्र)
नशा व अपराध मुक्त हरियाणा बनाना कांग्रेस का वादा नहीं बल्कि लक्ष्य है। प्रदेश का युवा तेजी से नशे की प्रवृत्ति के कारण अपराध की गिरफ्त में जा रहा है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही उन्हें इस दलदल से निकालने का कार्य किया जाएगा।
यह बात झज्जर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल ने कही। उन्होंने बुधवार को मारौत, सूरजगढ़, बीड़ छुछकवास, डालावास, छु़छकवास, नया गांव, खाजपुर, कैमलगढ़, बीड़ सुनारवाला व झज्जर शहर में जयहिंद कालोनी, प्रिया कालोनी, दिल्ली गेट, भट्टी गेट, विकास नगर में आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।
कांग्रेस विधायक व प्रत्याशी गीता भुक्कल ने कहा कि नशा उन्मूलन के लिए हर जरूरी कदम उठाए जाएंगे। प्रदेश के सभी स्कूल कालेज में सरकार द्वारा नशा मुक्त विंग की स्थापना की जाएगी। जिला स्तर पर नशा मुक्ति सेंटरों की संख्या में बढ़ाेतरी की जाएगी व सामाजिक संगठनों के सहयोगात्मक प्रावधान सुनिश्चित किए जाएंगें। नशा तस्करों की संपति कुर्क करके सख्त सजा का प्रावधान भी किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement