For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अंबाला लोकसभा प्रत्याशी वरुण चौधरी की जीत पर कांग्रेसियों ने बांटे लड्डू

04:57 PM Jun 04, 2024 IST
अंबाला लोकसभा प्रत्याशी वरुण चौधरी की जीत पर कांग्रेसियों ने बांटे लड्डू
Advertisement

सुरेंद्र मेहता यमुनानगर

अंबाला लोकसभा प्रत्याशी वरुण चौधरी के जीतने पर यमुना नगर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुरबाज सिंह ने कमानी चौक स्थित पेट्रोल पंप पर जश्न मनाया और ढोल बजाकर खुशी मनाई। इसके अलावा उन्होंने लड्डू भी बांटे।वही जगाधरी से पूर्व मंत्री अकरम खान ने कहा कि जगाधरी के मतदाताओं ने कांग्रेस को लगभग साढ़े पंद्रह हज़ार से लीड दिलाई है।

Advertisement

कांग्रेस नेता गुरबाज सिंह ने कहा कि अंबाला लोकसभा प्रत्याशी वरुण चौधरी ने भारी मतों से जीत हासिल की है यह उनकी टीम की मेहनत है जो दिन रात जनता के बीच जाकर कांग्रेस का प्रचार प्रसार करते रहे किसी की दौलत आज जीत हासिल की है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का वोट बैंक पहले से अधिक बढा है। उन्होंने कहा कि अब जल्द ही प्रदेश में विधानसभा चुनाव होंगे और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश की कमान संभालेंगे उन्होंने कहा कि इस बार इंडिया गठबंधन काफी मजबूत है और संसद में विपक्ष की अच्छी भूमिका निभाएगा।

Advertisement

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की आंधी ने यह साफ कर दिया है की झूठी सरकार चलने वाली नहीं है अब डटकर उनका सामना करेंगे और जनता की आवाज को उठाने का काम करेंगे। उन्होंने रोहतक लोकसभा सीट से दीपेंद्र हुड्डा की जीत पर बोलते हुए कहा कि दीपेंद्र हुड्डा युवाओं की धड़कन है और जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है। उन्होंने भारी मतों से जीत हासिल की।

कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना की जीत पर बोलते हुए कहा कि जल्द ही शहर में वह जनता का धन्यवाद करने पहुंचेंगे। कांग्रेस नेता सुखविंदर सिंह संधू ने कहा कि अब समय बदलाव का है इसलिए जनता ने वोट से चोट मार कर दिखा दिया कि भाजपा से जनता डरने वाली नहीं है। वही हरियाणा में अगली सरकार भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेर्तत्व में बनेगी। जगाधरी विधानसभा से पूर्व मंत्री अकरम खान ने कहा कि जगाधरी के मतदाताओं ने कांग्रेस को यहां से लगभग साढ़े पन्द्रह हज़ार से लीड देकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने का काम किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×