For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तिगांव क्षेत्र में घर-घर दस्तक देंगे कांग्रेस कार्यकर्ता : महेश नागर

08:57 AM Jun 12, 2024 IST
तिगांव क्षेत्र में घर घर दस्तक देंगे कांग्रेस कार्यकर्ता   महेश नागर
फरीदाबाद में मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेश नागर सेहतपुर स्थित कार्यालय पर आयोजित मीटिंग में कार्यकर्ताओं के साथ। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 11 जून (हप्र)
हरियाणा में हुए लोकसभा चुनावों में पांच सीटों पर कांग्रेस की हुई अप्रत्याशित जीत के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद हैं और उन्होंने अभी से विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी है। मंगलवार को पूर्व विधायक ललित नागर के अनुज एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेश नागर के संयोजन में सेहतपुर स्थित कार्यालय पर तिगांव क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर विचार-विमर्श किया गया। कांग्रेस नेता महेश नागर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया। नागर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह तिगांव विधानसभा क्षेत्र के घर-घर दस्तक देकर लोगों को कांग्रेस की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में बताएं और उन्हें जागरूक करें कि दस साल में भाजपा सरकार ने केवल और केवल महंगाई और भ्रष्टाचार की सौगात दी है।
इस मौके पर ऋषिपाल, सैयद रिजवान आजमी, ब्रह‍्म प्रधान, कृष्णपाल, अशोक शर्मा, अशोक रावल, नौशाद भाई, यूनस मसूंरी, आफताब आलम, बाबूलाल रवि, सुंदर नेताजी, मुकेश कुमार, रंजीत भाटी, सुरेश प्रधान, किरण पाण्डेय, राजेंद्र प्रजापति सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×