For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोकसभा स्पीकर के खिलाफ कांग्रेस वर्करों ने किया प्रदर्शन, फूंका पुतला

08:51 AM Jun 29, 2024 IST
लोकसभा स्पीकर के खिलाफ कांग्रेस वर्करों ने किया प्रदर्शन  फूंका पुतला
सोनीपत में शुक्रवार काे लोकसभा स्पीकर का पुतला फूंककर विरोध जताते विधायक सुरेंद्र पंवार और कांग्रेस कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 28 जून (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ लोकसभा में स्पीकर द्वारा किये गये व्यवहार के खिलाफ सांसद दीपेंद्र हुड्डा यूथ बिग्रेड और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और स्पीकर का पुतला फूंककर अपना रोष जाहिर किया।
इससे पहले सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर के चरणों में पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के सामने आयोजित प्रदर्शन को संबोधित करते विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि लोकसभा हो या विधानसभा, सभी सदस्य जनता द्वारा चुने जाने पर सदन में पहुंचते हैं। सभी सदस्यों का कर्तव्य बनता है कि वे संविधान की रक्षा करें व जनता की आवाज को पुरजोर तरीके से सदन में उठाएं लेकिन जनता की आवाज उठाने की बात तो दूर रही, एक दिन पहले लोकसभा में जय संविधान बोलना ही स्पीकर को रास नहीं आया। लोकसभा स्पीकर ने इतने जनाधार वाले नेता के खिलाफ अहंकार भरी सोच दिखायी है। प्रदर्शनकारियों में पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया, सीनियर डिप्टी मेयर राजीव सरोहा, नीलकंठ मुखीजा, सुरेंद्र छिक्कारा, ललित पंवार, सुरेश त्यागी, मनोज रिढाऊ, कमल हसीजा, सुरेंद्र शर्मा, पार्षद बिजेंद्र मलिक, पार्षद सुरेंद्र नैय्यर, पार्षद सूर्या दहिया, सरदार इंद्रपाल, प्रवीन आंतिल, प्रोमिला मलिक, ऋतुराज सिवाच, दयानंद बाल्मीकि, चांदरूप प्रधान, जयभगवान राणा, पुष्पेंद्र योगी, कुलदीप खासा, नीलम बाल्याण, सीमा शर्मा, कलावती पांचाल, प्रवीन आंतिल समेत अनेक कार्यकर्ता
मौजूद रहे।
जींद (हप्र) :  दीपेंद्र हुड्डा के साथ लोकसभा में स्पीकर ओम बिरला द्वारा किए गए व्यवहार से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शहर के गोहाना रोड पर एकत्रित हुए। प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य बलजीत रेढू की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने कहा कि लोकसभा में सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ स्पीकर ओम बिरला ने जिस तरह का व्यवहार किया, उससे पूरे हरियाणा की जनता के मन को ठेस लगी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×