मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मेलन 8 जुलाई को

08:47 AM Jul 06, 2024 IST

भिवानी, 5 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा ने गांव धनाना में शुक्रवार को जिला स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का लोगों को आमंत्रण दिया। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव की तैयारियों को तेज करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का यह सम्मेलन 8 जुलाई को ओम रिसोर्ट भिवानी में आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेतापक्ष भूपेन्द्र सिंह हुड्डा तथा हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान बतौर मुख्यातिथि कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। इससे पहले जनसभा में पहुंचने पर मास्टर सतबीर रतेरा का जोरदार स्वागत किया गया।
उन्होंने कहा कि जनशक्ति का यह समर्थन हलका बवानीखेड़ा में परिवर्तन का शंखनाद कर रहा है। आज ऐतिहासिक गांव धनाना की सरदारी ने जो मान-सम्मान और आशीर्वाद दिया है, उसके लिए वे आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि आज बवानीखेड़ा हलके की जनता परिवर्तन चाहती है, क्योंकि कुछ स्वार्थी नेताओं ने इस हलके को सिर्फ लूट का साधन समझते हुए पीछे धकेलने का काम किया है। रतेरा ने कहा कि वो आज हलके की जनता के बीच राजनेता नहीं बल्कि सेवक बनकर आए हैं और सिर्फ जनता की सेवा को ही अपना ध्येय मानकर इस चुनावी रण में उतरे हैं। रतेरा ने कहा कि आगामी चुनाव बवानीखेड़ा के नौजवान, किसान, मजदूर, गरीब, वंचित वर्ग के भविष्य को बचाने की लड़ाई है। कांग्रेस नेता ने कहा कि आज हरियाणा में लोग आशा भरी निगाहों से कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं।

Advertisement

Advertisement