For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस के कार्यकर्ता मिट्टी के शेर : अनिल विज

09:11 AM Oct 14, 2024 IST
कांग्रेस के कार्यकर्ता मिट्टी के शेर    अनिल विज
Advertisement

अम्बाला, 13 अक्टूबर (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री एवं अम्बाला छावनी से नवनिर्वाचित विधायक अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे को बौखलाया हुआ आदमी बताते हुए कहा कि 'वे अपनी सुध-बुध खो चुके हैं और उन्हें जाकर साइकेट्रिक को चैक करवाना चाहिए'।
वही, एनसीपी नेता की हत्या मामले में कहा कि 'ये बहुत दुखद घटना है तथा विज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिट्टी का शेर भी बताया'। विज आज अपने निवास पर मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने खड़गे के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमे उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी की पार्टी आतंकी पार्टी है, इस पर विज ने कहा कि खड़गे बौखला चुके हैं, जिस प्रकार की कांग्रेस को शिकस्त मिली है वो अपनी सुध बुध खो बैठे हैं, इसलिए उन्हें (खड़गे) साइकेट्रिक को उन्हें चैक करवाना चाहिए'।
इधर, राहुल गांधी ने ट्वीट कर हरियाणा में हुई हार का विश्लेषण करने के साथ साथ हरियाणा के कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर कहा तो विज ने 'हरियाणा के कांग्रेसियों को मिट्टी का शेर बताया और व्यंग करते हुए कहा कि ये सिर्फ जलेबियां खाते हैं और कुछ नहीं खाते'।

Advertisement

एनसीपी नेता की हत्या पर पॉलिटिकल दोषारोपण ठीक नहीं वहीं, केजरीवाल का कहना है कि एनसीपी नेता की सरेआम हत्या करना देश का माहोल खराब करना है और देश में दहशत फैलाना है, इस पर जवाब देते हुए अनिल विज ने कहा कि 'हत्या हुई है इसमें जांच की जा रही है लेकिन इसमें पॉलिटिकल दोषरोपण करना सही नहीं है'।

Advertisement
Advertisement
Advertisement